Asus Zenfone Max Pro M2 भारत भी अब होगा लॉन्च…

0
8

 

नमस्कार दोस्तो आज हम बात करने वाले हैं आसुस के आगामी मीड रेंज स्मार्टफोन जेनफोन मैक्स प्रो एम2 के बारे में जिसे भारत मे 11 दिसंबर को लॉन्च कर दिया जाएगा। जैसा कि आपको पता ही होगा कि आसुस का जेनफोन मैक्स प्रो एम1 कितना सक्सेसफुल हुआ था। इसी को देखते हुए कंपनी इसका अपग्रेडेड वर्जन लॉन्च करने वाली है। जिसमे आपको ट्रीपल कैमरा देखने को मिलेगा तथा इसमे नॉच भी देखने को मिलेगी। तो चलिए इसके स्पेसिफिकेशन पर नजर डाल लेते हैं।

 

Asus Zenfone Max Pro M2 के स्पेसिफिकेशन:

फोन में 6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल जाती हैं जिसका आस्पेक्ट रेशियों 19:9 का हैं। इसके अलावा 4 जीबी की रैम ओर 128 जीबी की रोम दी गई हैं जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं। फोन में 1.95GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिल जाता हैं जो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट पर रन करता हैं।

हालांकि यह नहीं बताया गया है कि फोन के बैक पैनल पर कितने मेगापिक्सल के कैमरा दिए जाएंगे लेकिन इसमे 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिए जाने बात कही गई है। पॉवर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई हैं जो क्वॉलकॉम का क्विक चार्ज 2.0 को सपोर्ट करता हैं। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 15,990 रुपए तक होगी।

TECH$$$$$$CHAKIT 👈 क्लिक करें