Big Boss 13: Salman Khan के कारण लोनावला में नही मुबंई में बनेगा बिग बॉस हाउस

0
2
Big Boss 13: Salman Khan के कारण लोनावला में नही मुबंई में बनेगा बिग बॉस हाउस

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ का आगाज़ सितम्बर में होने जा रहा है। 13वें सीजन में शो की थीम, घर की लोकेशन के साथ शो की टाइमिंग में भी बदलाव किए गए हैं।

बिग बॉस के पिछले सभी सीज़न में बिग बॉस हाउस की लोकेशन लोनावला रखी गई थी, लेकिन एक मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा हैं कि इस साल इसे बदलकर मुंबई कर दिया गया है। इस शो की लोकेशन बदलने के दो कारण बताए जा रहे हैं, पहला कारण ये बताया जा रहा है कि शो के होस्ट सलमान खान जल्द ही अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। ऐसे में बार-बार ट्रेवल करने से बचने के लिए लोकेशन में बदलाव किए गए हैं। दूसरा कारण इस शो के बजट को बताया जा रहा है। यदि शूटिंग मुंबई में ही होगी तो क्रू के रहने और आने जाने का खर्चा बचेगा।

इस सीजन को पहले से ज्यादा धमाकेदार बनाने के लिए शो की थीम हॉरर कर दी गई है। इसी के साथ बताया जा रहा है कि प्राइम टाइम 9-10 बजे प्रसारित होने के बजाय अब इसे 10 से 11 बजे का स्ल़ॉट दिया गया है।

शो को 29 सितम्बर से ऑनएयर किया जाने वाला है। शो को हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान अपने अलग अंदाज में होस्ट करते नज़र आएंगे। कई दिनों से शो के कंटेस्टेंट के नामों पर कयास लगाए जा रहे हैं, ऐसे में करण पटेल, आदित्य नारायण, मिहीका शर्मा, देवोलिना जैसी कई हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं।