Bruna Abdullah: बॉलीवुड अभिनेत्री ने बताया कैसे दिया पानी में बेटी को जन्म, यूजर्स कर रहे तारीफ

0
7

Bollywood Actress Bruna Abdullah Inspirational Water Birth Story: बॉलीवुड अभिनेत्री ब्रूना अब्‍दुल्‍लाह ने पानी के अंदर बेटी को जन्‍म देने का किस्‍सा सोशल मीडिया पर शेयर किया तो उन्‍हें खूब सराहना मिल रही है। ब्रूना ने अपने बच्‍चे को दवाओं के असर से बचाने के लिए हॉस्पिटल की बजाय पानी में जन्‍म देने का रास्‍ता अपनाया। सलमान खान, अक्षय कुमार समेत वह बॉलीवुड के टॉप स्‍टार्स के साथ फिल्‍में कर चुकी हैं।

ब्राजील मूल की बॉलीवुड अभिनेत्री ब्रूना अब्‍दुल्‍लाह ने अपने बच्‍चे को बिना दवाओं के इस दुनिया में लाने के लिए चर्चा में हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपनी बेटी को जन्‍म दिया है। ब्रूना ने सोशल मीडिया पर बच्‍ची और पति के साथ तस्‍वीर शेयर कर मां बनने की कहानी को बयां किया है। ब्रूना के फैंस उन्‍हें इस काम के लिए खूब सराह रहे हैं।

ब्रूना ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा कि प्रेग्‍नेंसी से पहली मैने ही तय कर लिया था कि मैं अपने बच्‍चे को गर्म पानी के अंदर जन्‍म दूंगी। ब्रूना ने पोस्‍ट में आगे लिखा कि मैं चाहती थी कि मेरा बच्‍चा बिना किसी दवा के इस्‍तेमाल से इस दुनिया में आए। वह बस नेचुरल तरीके से ही आए। इसके लिए मैंने शांत और सुकून वाली जगह के बारे में विचार किया।

ब्रूना ने आगे लिखा कि जन्‍म के समय मेरे साथ मेरे पति, मां और डाक्‍टर थे, जो मुझे हिम्‍मत दे रहे थे। मैं भाग्‍यशाली हूं कि मुझे ये सबकुछ हासिल हुआ है। मैंने इस दिन के लिए खुद को तैयार किया। मैने नियमित एक्‍सरसाइज, मेडिटेशन और योगा की जानकारी ली। इसके अलावा सही भोजन और उसकी मात्रा के बारे में भी जाना और खुद को तैयार किया।