Google Pixel 4a 5G और Pixel 5 भारत में लॉन्च नहीं हुए…

0
0

 

कल, बहुत इंतजार, लीक और चिढ़ने के बाद, Google ने आखिरकार अपने मिड-रेंज Pixel फोन पर से पर्दा हटा दिया, Pixel 4a जो कि कैमरे के साथ थोड़ा विनम्र चश्मा उन सभी को बाहर करने के लिए मिलता है।

Pixel 4 की पिछले साल की समाप्ति के साथ, पूरी स्थिति केवल इस तथ्य के साथ खराब हो गई कि सोली रडार चिप के कारण डिवाइस ने इसे भारत में नहीं बनाया (क्योंकि इसमें भारत में बंद एक आवृत्ति पर एक रडार तकनीक चित्रित की गई थी) । इसका मतलब था कि हमें Pixel 4a के लिए नए Pixel डिवाइस (ऑफर पर पुराने स्पेक्स के साथ) के लिए हाथ मिलाने का इंतजार करना था और आखिरकार हमें यह डिवाइस फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव के रूप में बेचा गया।

हालाँकि, इसके साथ, उन्होंने घोषणा की कि Google अगले कुछ महीनों में दो नए फोन अनावरण करने की योजना बना रहा है – Pixel 5 और Pixel 4a 5G। और इस समय, खोज इंजन की दिग्गज कंपनी ने यह भी बताया कि Pixel 5 और Pixel 4a के 5G वैरिएंट भारतीय बाजार में नहीं आए हैं।

Google ने एक बयान में कहा, “आज वैश्विक स्तर पर घोषित किए गए दो नए 5G पिक्सेल फोन के बारे में, ये भारत या सिंगापुर में उपलब्ध नहीं होंगे, जो स्थानीय बाजार के रुझान और उत्पाद सुविधाओं सहित कई कारकों पर आधारित हैं। हम अपने मौजूदा पिक्सेल फोनों के लिए गहराई से प्रतिबद्ध हैं और भविष्य के पिक्सेल उपकरणों को इन देशों में लाने के लिए तत्पर हैं। ”

Google Pixel 4a स्पेक्स

फोन पर चश्मा लगभग उसी तरह का है जो कुछ समय से लीक हो रहा है। हम क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर को 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ देखते हैं। फ्रंट में आपको एक अच्छा और कॉम्पैक्ट 5.8 इंच का एज-टू-एज OLED पैनल मिलता है, जिसमें फ्रंट कैमरा के लिए एक पंच होल होता है।