Huawei P40 प्रो में 52MP का मुख्य कैमरा, सभी चार किनारों पर घुमावदार स्क्रीन हो सकती है…

0
0

 

एक नए लीक से पता चलता है कि आने वाले Huawei फ्लैगशिप में एक स्क्रीन हो सकती है जो न केवल बाएं और दाएं किनारों पर घटती है, बल्कि ऊपर और नीचे के किनारों पर भी दिखाई देती है।

20 आगामी सैमसंग एस 20 श्रृंखला से शायद, स्मार्टफोन के बारे में अगली सबसे अधिक चर्चा हुआवेई पी 40 प्रो। Huawei P40 सीरीज़ को भी भारी लीक और अटकलें लगाई गई हैं। जबकि हमारे पास पहले से ही Huawei P40 के बारे में जानकारी का एक समूह है, नई लीक और अफवाहें बहती रहती हैं।

अब ट्विटर लीकर @ RODENT950 संकेत द्वारा एक नई छवि Huawei P40 प्रो में पायदान पर खाई और सामने की तरफ एक गोली के आकार के पंच होल के लिए जा रही है। फोन में एक बेहद घुमावदार स्क्रीन भी होगी जो Huawei P30 प्रो पर कर्व देती है। नई स्क्रीन जाहिरा तौर पर ऊपर और नीचे के किनारों पर थोड़ी वक्र हो जाएगी। इससे पहले फोन के रेंडरर्स ने पहले ही इस स्क्रीन डिजाइन का सुझाव दिया था।

हम उम्मीद कर सकते हैं कि Huawei P40 प्रो का आकार Huawei P30 Pro के काफी करीब होगा। नीचे दी गई छवि Huawei P40 प्रो (केंद्र) और ऑनर मैजिक 2 (दाएं) की तुलना में Huawei P30 प्रो (बाएं) के आकार को दिखाती है।

हुआवेई P40 प्रो कैमरा

Huawei P40 कैमरे भी एक बड़ा अटकलबाज़ी बिंदु हैं क्योंकि P श्रृंखला फ़्लैगशिप को अपनी कक्षा में सर्वश्रेष्ठ कैमरा प्रदर्शन प्रदान करने के लिए जाना जाता है। हुआवेई P40 प्रो के पीछे मुख्य सेंसर एक नया 52-मेगापिक्सेल लेंस होने की उम्मीद है जो क्वाड-बायर फ़िल्टर का उपयोग करके डिफ़ॉल्ट रूप से 13-मेगापिक्सेल चित्र लेगा।