IND vs AUS: उस्‍मान ख्वाजा बोले

0
1

Usman Khawaja: बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ख्‍वाजा ने आस्ट्रेलियाई टीम की सीरीज में 0-2 से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए 3-2 से मिली जीत में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने पांच मैचों में 50, 38, 104, 91 और 100 रन की पारियां खेलीं. ख्वाजा को मैन ऑफ द

नई दिल्ली:

भारत को उसके मैदान पर (India vs Australia) वनडे सीरीज (ODI Series) हराने में अहम योगदान देने वाले ऑस्‍ट्रेलिया के ओपनर उस्‍मान ख्‍वाजा (Usman Khawaja) ने कहा है कि वे अभी आईसीसी वर्ल्‍डकप-2019 के बारे में नहीं सोउन्होंने कहा, ‘यह जीत काफी बड़ी है. भारत में सीरीज जीतना ही बहुत बड़ी बात है.

यहां आकर खेलना काफी कठिन है और वो भी एक बहुत अच्छी टीम के खिलाफ.

उन्होंने हमें ऑस्ट्रेलिया में हराया था इसलिये दो मैचों में मिली हार के बाद वापसी करते हुए लगातार तीन मैच जीतकर सीरीज पर कब्‍जा करना शानदार है.’ख्‍वाजा (Usman Khawaja) ने कहा, ‘हम अभी अच्छा खेल रहे हैं.

हम इस समय सिर्फ इस सीरीज का लुत्फ उठायेंगे. हमें अभी पाकिस्तान के खिलाफ भी पांच वनडे खेलने है जो एक अच्छी टीम है. हमारे लिये अभी इतना आगे देखना जरूरी नहीं है, हम पहले इस जीत का आनंद उठाना चाहते हैं.

‘च रहे. अभी उनका ध्‍यान भारत के खिलाफ मिली वनडे सीरीज की जीत का मजा लेने पर टिका है.

बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ख्‍वाजा ने आस्ट्रेलियाई टीम की सीरीज में 0-2 से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए 3-2 से मिली जीत में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने पांच मैचों में 50, 38, 104, 91 और 100 रन की पारियां खेलीं. ख्वाजा को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया.