IND vs WI 5th ODI: भुवनेश्वर कुमार ने तोड़ा कीरेन पॉवेल का ‘बड़ा सपना’

0
5

IND vs WI 5th ODI: पांच मैचों में पॉवेल ने 5 मैचों में 18.8 के औसत से सिर्फ 94 रन ही बना सके. और इस प्रदर्शन के बाद यह गारंटी नहीं है कि पॉवेल अगली वनडे सीरीज में चुने भी जाएंगे या नहींविशाखापट्टनम:

विंडीज सलामी बल्लेबाज टीम इंडिया के खिलाफ विशाखापट्टनम में पांचवें वनडे (मैच रिपोर्ट) में बड़ा सपना लिए मैदान पर उतरे थे, लेकिन भुवनेश्वर कुमार ने पहले ही ओवर में चलता कर उनका सपना चूर कर दिया. अब उन्हें अपने सपने को अमलीजामा पहनाने के लिए नौ दिसंबर तक का इंतजार करना होगा. लेकिन तब भी कोई गारंटी नहीं है कि उनका सपना सच होगा या नहीं. वास्तव में पॉवेल अपना सपना सच होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. और इसके लिए उन्होंने मैच से पहले नेट पर बहुत ज्यादा पसीना भी बहाया था.

इस सीरीज में विंडीज को कीरेन पॉवेल से बहुत ज्यादा उम्मीदें थी. लेकिन इस लेफटी बल्लेबाज ने टीम को बहुत ज्यादा निराश किया. जहां, एक तरफ हेटमायर और शाई होप ने सीरीज में दिखाया कि वह कैसे विंडीज के भविष्य के सितारे हैं. लेकिन कीरेन पॉवेल मौके का फायदा उठाने से चूक गए.

यह भी पढ़ें:  IND vs WI 5th ODI:…तो विराट कोहली एक साथ इन उन्नीस नामों को पीछे छोड़ देंगे, Special Record​

पांच मैचों में पॉवेल ने 5 मैचों में 18.8 के औसत से सिर्फ 94 रन ही बना सके. और इस प्रदर्शन के बाद यह गारंटी नहीं है कि पॉवेल अगली वनडे सीरीज में चुने भी जाएंगे या नहीं. विंडीज की अगले वनडे सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ है. और अब वेस्टइंडीज टीम अगला अपना वनडे मैच नौ दिसंबर को बांग्लादेश के खिलाफ मीरपुर में खेलेगी. और तब तक कीरेन पॉवेल को अपना सपना सच करने के लिए इंतजार करना होगा. दरअसल पॉवेल के पास विशाखापट्टनम में वनडे में अपने हजार रन पूरे करना का बहुत ही शानदार मौका था. मगर, अब जब भुवनेश्वर कुमार ने उन्हें अपना खाता भी नहीं खोलने दिया, तो इससे कीरेन पॉवेल अपने 45वें मैच में 995 रन पर ही अटके रह गए. पॉवेल का का औसत 23.69 का है, जो ज्यादा प्रभावी भी नहीं है. जाहिर कि विंडीज टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए पॉवेल को अपने ऊपर बहुत ज्यादा काम करना होगा