Infinix भारत में ऑडियो उत्पाद कहे जाने वाले स्नोकर लॉन्च कर सकता है; क्या उम्मीद…

0
0

स्मार्टफोन कंपनियां इन दिनों दूसरे सेगमेंट में कदम रख रही हैं। हाल ही में, itel ने देश में 14 नए उत्पादों को लॉन्च करके एक्सेसरीज सेगमेंट में कदम रखा है। कंपनी ने ब्लूटूथ स्पीकर, पावर बैंक, वायर्ड स्पीकर, फिट बैंड और कई अन्य लॉन्च किए हैं। इसका मतलब है कि कंपनी अन्य सेगमेंट में भी हाथ आजमा रही है।

इसी तरह, Infinix कथित तौर पर जल्द ही ऑडियो उत्पाद लाने की योजना बना रहा है। कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। लेकिन, इनफिनिक्स ने पहले स्मार्ट टीवी सहित कई सेगमेंट में उत्पादों को लॉन्च करने की अपनी योजना साझा की है। हमने Infinix फोरम पर स्नोकोर रिटेल बॉक्स देखा, और यह कंपनी के नए एक्सेसरी ब्रांड की तरह लगता है। तो, संभावना है कि यह एक आगामी ऑडियो उत्पाद हो सकता है।

इसके अलावा, कंपनी इस साल छह और स्मार्टफोन लाने की योजना बना रही है; इनफिनिक्स के सीईओ अनीश कपूर ने हाल ही में हमारे साथ इन विवरणों को साझा किया है। उन्होंने कहा कि हम भारत में एक स्मार्टवॉच और ऑडियो उत्पाद लाने की भी योजना बना रहे हैं। हालांकि, उन्होंने आगामी लॉन्च के बारे में किसी भी समय को साझा करने से इनकार कर दिया।

इसके अलावा, कंपनी देश में अपनी स्मार्ट टेलीविजन श्रृंखला शुरू करने की संभावना है। “हम इस साल स्मार्ट टेलीविज़न सेगमेंट में उतरने की भी योजना बना रहे हैं। लेकिन, फिर से, हमें COVID-19 के कारण सटीक समयरेखा के बारे में निश्चित नहीं है,” कपूर ने गिज़बॉट को सूचित किया, Infinix Hot 9 और Hot 9 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद देश।

अनजान के लिए, कंपनी ने हाल ही में भारत में दो स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। हॉट 9 और हॉट 9 प्रो पहले से ही फ्लिपकार्ट पर Rs। 8,499 और रु। क्रमशः 9,499। दोनों स्मार्टफोन में 6.6 इंच का डिस्प्ले, मीडियाटेक हीलियो पी 22 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। इसके अलावा, स्मार्टफ़ोन एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाते हैं। स्मार्टफोन 5,000 एमएएच की बैटरी से समर्थित हैं। कनेक्टिविटी के मोर्चे पर, आपको डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, 4 जी वीओएलटीई, और जीपीएस मिलेगा।

Infinix किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए जाना जाता है, और ऐसा लगता है कि यह अन्य उत्पादों को उसी मूल्य श्रेणी में लाएगा। लेकिन फिर भी, बाजार में सस्ती सामान की भरमार है, और अब वनप्लस जैसी कंपनियां भी रुपये के तहत स्मार्ट टीवी लॉन्च कर रही हैं। 20,000। इसलिए, यह देखना दिलचस्प होगा कि इन्फिनिक्स बाजार में आगामी उत्पाद को कैसे बढ़ावा देगा क्योंकि अन्य स्मार्टफोन ब्रांडों ने पहले से ही किफायती खंड में उत्पादों की पेशकश शुरू कर दी है।