iOS 13 बीटा संकेत देता है कि iPhone 11 में USB-C पोर्ट मिल सकता है…

0
2

 

 

लाइटनिंग पोर्ट के अलावा, रिपोर्टें यह भी बताती हैं कि एप्पल iPhone 11 में 3 डी टच आधारित इशारों को हटा सकता है।

Apple iPhones में एक लाइटनिंग पोर्ट शामिल है।

iOS 13 बीटा इंगित करता है कि Apple iPhone 11 में लाइटनिंग पोर्ट को खोद सकता है।

IPhone 11 में लाइटनिंग पोर्ट को USB-C पोर्ट से बदला जा सकता है।

पिछले साल आईफोन एक्सआर, आईफोन एक्सएस और आईफोन एक्सएस मैक्स का अनावरण करने के बाद से एप्पल का आईफोन 11 अफवाहों और लीक का विषय रहा है। अतीत में, रिपोर्टों ने संकेत दिया है कि Apple अपने आगामी iPhone 11 के साथ एक 18W USB-C पावर एडाप्टर को बंडल करेगा और अब एक नई रिपोर्ट ने संकेत दिया है कि Apple अपने 2019 iPhones में USB टाइप-सी पोर्ट के लिए अपने बिजली पोर्ट को खोद सकता है।

विशेष रूप से, ऐसी कोई विश्वसनीय रिपोर्ट नहीं मिली है जो यह बताती हो कि Apple इस विशाल छलांग को लेगा। हालांकि, Apple ने अपने iOS 13 के बीटा संस्करण को जारी करते हुए सुविधाओं का एक पैंडोरा बॉक्स खोला है जो हर दिन छोटे-छोटे आश्चर्य देता रहता है। जाहिर है, फ्रांस के एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने फोन को पुनर्स्थापित करते समय अपने iPhone को मैक पर प्लग करते समय एक दिलचस्प नया दृश्य देखा। ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा साझा की गई छवि में आइकन बिजली के केबल और आईट्यून्स आइकन की तुलना में यूएसबी-सी केबल से प्रतीत होता है जो कि iOS के पिछले संस्करणों में दिखाई देगा।

Oyetechy.com??क्लिक करें

यह इंगित करता है कि Apple USB-C पोर्ट के लिए लाइटनिंग पोर्ट को खोदने के लिए तैयार हो सकता है। हालाँकि, इन विवरणों को एक चुटकी नमक के साथ लिया जाना चाहिए क्योंकि यह केवल Apple को अधिक सामान्य प्रतीक का उपयोग करके संकेत कर सकता है कि iPhone को मैकबुक से कनेक्ट करने की आवश्यकता है। लेकिन उसके बाद फिर से, Apple Apple है।

क्यूपर्टिनो इस ईंधन के कारण क्या होता है, कैलिफ़ोर्निया मुख्यालय ने अपने आईपैड प्रो में यूएसबी-सी पोर्ट के लिए बिजली के पोर्ट को खोदने वाली तकनीकी दिग्गज कंपनी का मुख्यालय बनाया है। इसके अलावा, iPadOS विस्तार योग्य भंडारण के लिए समर्थन ला रहा है – नए iPad प्रो में USB-C पोर्ट के माध्यम से और पुराने iPad मॉडल में लाइटनिंग पोर्ट – अब तक के सिद्धांत का समर्थन करता प्रतीत होता है। हालाँकि, हमें इस सुविधा के बारे में जानने के लिए Apple की पुष्टि की प्रतीक्षा करनी होगी।

विशेष रूप से, एक USB-C पोर्ट एकमात्र विशेषता नहीं है जो iPhone 11 के लिए कार्ड पर लगती है। पिछले सप्ताह, एक रिपोर्ट ने संकेत दिया कि Apple iPhone 3 डी में 3 डी टच के लिए समर्थन छोड़ सकता है। Apple के फीचर पेज में सिस्टम अनुभव अनुभाग iOS 13 के लिए इंगित करता है कि iPhone उपयोगकर्ता ईमेल और वेबलिंक का पूर्वावलोकन और सामग्री का एक संकेत देखने के लिए दबाए रखने में सक्षम होंगे। लॉन्ग प्रेस आधारित जेस्चर – जो कि iPhone SE और iPhone XR में सामान्य हैं – संकेत देते हैं कि iPhone 11 में 3D टच को गेप्टिक टच आधारित जेस्चर से बदला जा सकता है।