IPL 2020 में ऐसी हो सकती है RCB की प्लेइंग इलेवन

0
1

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के 2020 के सीजन के लिए विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए बेस्ट इलेवन इलेवन को चुनने की कोशिश की है। आरसीबी को अपना पहला मैच 21 सितंबर को दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। अपने पहले आइपीएल खिताब के लिए टीम जमकर तैयारियां कर रही है।

उधर, आइपीएल 2020 की शुरुआत में विराट कोहली किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकते हैं। इसका सलेक्शन आकाश चोपड़ा ने किया है। आकाश चोपड़ा ने संभावना जताई है कि देवदत्त पडिक्कल निश्चित रूप से आरोन फिंच के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं। हालांकि, पार्थिव पटेल भी ओपनर के लिए आरसीबी की पहली पसंद हो सकते हैं, लेकिन घरेलू क्रिकेट के आंकड़ों को देखते हुए आरसीबी देवदत्त के साथ जा सकती है।

देवदत्त पडिक्कल के टी20 क्रिकेट के आकंड़ों की बात करें तो उन्होंने 12 टी20 मैचों में 64.44 के औसत से 175.75 के स्ट्राइक-रेट से 580 रन बनाए हैं। आकाश चोपड़ा ने आगे कहा है कि तीसरे नंबर पर कप्तान विराट कोहली को बल्लेबाजी के लिए आना चाहिए, क्योंकि वे टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं और नंबर 3 उनको सूट करता है। नंबर चार के लिए उन्होंने एबी डिविलियर्स और 5 नंबर पर मोइन अली को चुना है।