iQOO 3 5G भारत में इस फरवरी को Flipkart पर होगा लॉन्च …

0
0

 

iQOO 3 को 5G क्षमताओं के साथ नवीनतम स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा।

iQOO 3 5G भारत में इस फरवरी को Flipkart पर लॉन्च हो रहा है

iQOO 3 को 25 फरवरी को चीन में लॉन्च करने की तैयारी है। इस महीने भारत में फोन लॉन्च होने वाला है। जबकि भारत में एक सटीक लॉन्च की तारीख कंपनी द्वारा अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन इससे पहले, कंपनी ने घोषणा की है कि iQOO 3 भारत में फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा।

एक प्रेस विज्ञप्ति में iQOO ने खुलासा किया है कि iQOO 3 को 5G क्षमताओं के साथ नवीनतम स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा। कंपनी का कहना है कि iQOO 3 में बेस्ट-इन-क्लास परफॉर्मेंस, एक बढ़ा हुआ कैमरा, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ और बेजोड़ गेमिंग का अनुभव होगा।

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, गगन अरोड़ा, निदेशक-विपणन – iQOO ने कहा, “iQOO युवा, प्रौद्योगिकी-प्रेमी उपभोक्ताओं को एक अनूठा अनुभव प्रदान करने के लिए बनाया गया है। iQOO अपने उपयोगकर्ताओं की तरह ही एक चैलेंजर के रूप में पैदा हुआ है, और पूरी डिजाइन प्रक्रिया इन उपभोक्ताओं की उभरती जरूरतों द्वारा निर्देशित है, जो सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास प्रदर्शन की इच्छा रखते हैं। iQOO फोन उन उपभोक्ताओं के लिए बनाए गए हैं जो स्वाभाविक रूप से यथास्थिति पर संदेह करते हैं और खुद को बेहतर बनाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। ”

ALSO READ: Exclusive: iQOO के स्मार्टफोन की कीमत लगभग 35,000 रुपये

iQOO 3 को UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आने वाला पहला फोन होने की अफवाह है। फोन में 6.44-इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ होगा। फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जिसे 2.84GHz पर देखा जाएगा, जो कि स्नैपड्रैगन 865 SoC की सबसे अधिक संभावना है। फोन में 128GB और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 6GB, 8GB और 12GB रैम वैरिएंट होंगे। अतिरिक्त मेमोरी के लिए हैंडसेट में बाहरी स्टोरेज स्लॉट की सुविधा नहीं है।

iQOO 3 को 4,410mAh की बैटरी दी जाएगी जो 55W रैपिड चार्जर के सपोर्ट से लैस होगी। कैमरे के लिए, iQoo 3 में एक क्वाड-कैमरा सेटअप होगा जिसमें 64-मेगापिक्सल का मुख्य शूटर, 13-मेगापिक्सेल लेंस की एक जोड़ी और 2-मेगापिक्सेल सेंसर शामिल होगा। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16-मेगापिक्सल का शूटर होगा।