KTM duke को टक्कर देगी kawasaki Z 400… ये होंगे फीचर्स

0
14

आजकल भारत में केटीएम ड्यूक की लोकप्रियता युवाओं में बहुत ज्यादा है। बेहद स्लीक और स्टाइलिश होने के साथ इस बाइक के बेहतरीन परफॉर्मन्स की वजह से इस बाइक की लोकप्रियता भारत मे दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। तो इस सेगमेंट में अब एक नई बाइक एंट्री लेने वाली है। और वह है कावासाकी की जेड 400 बाइक जो खासतौर पर अपने बेहतरीन लुक के लिए जानी जाती है।

इस बाइक को खास बनाता है इसमें लगा 400 सीसी का इंजन जो अधिकतम 47.5 बीएचपी का पावर 38 न्यूटन मीटर के टार्क पर प्रदान करता है। 6 स्पीड गियरबॉक्स द्वारा यह इंजन संचालित है। 18 इंच के बड़े एलाय व्हील्स के साथ इस बाइक में हाई परफॉर्मन्स ट्यूबलेस टायर्स देखने को मिलेंगे।

सेफ्टी और स्पीड को ध्यान में रखते हुए ब्रेकिंग के लिए बाइक के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक फिये गए हैं। साथ ही सेफ्टी फ़ीचर के तौर पर यह बाइक ड्यूल चैनल एबीएस से भी लैस होगी। आपकों बतादे की यह बाइक फुल एलईडी लाइट और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कॉन्सोल से लैस होगी।

बाइक का मुकाबला ड्यूक 390 और बीएमडब्ल्यू जी310आर से होना है। लेकिन कीमत की बात करे तो इस बाइक की कीमत 4 लाख रुपए तक होने की उम्मीद है। लेकिन निंजा 300 की तरह लॉन्च के कुछ समय बाद इस बाइक की कीमतें में भी कटौती होने की संभावना है। तो यह बाइक आपकों कैसी लगी हमे जरूर बताएं।