Moto G7 तथा Moto G7 Plus की वाटरड्राप डिस्प्ले के साथ कीमत, फीचर तथा तस्वीरे हुई लीक…

0
37
Moto G6 को कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया था और अब एक फोन की तस्वीरें सामने आईं हैं जो कथित तौर पर Moto G7 की बताई जा रही हैं। लीक हुई तस्वीरों में वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, डुअल कैमरा सेटअप और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर की झलक मिली है। इस डिवाइस की स्क्रीन तो इशारा मोटो जी6 प्लस की ओर करती है। लेकिन इस स्मार्टफोन को पहले ही ब्राज़ील में लॉन्च किया जा चुका है और जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।
Moto G7 तथा Moto G7 Plus की हुई कीमत, फीचर तथा तस्वीरे हुई लीक :-
इस फोन की तस्वीरें मोटोरोला कंपनी के कर्मचारियों से हासिल की गई हैं। यह फोन टेस्टिंग के लिए है। ऐसे में यह आखिरी डिज़ाइन नहीं माना जा सकता। ज़्यादातर स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अब हर 6 महीने में अपने पिटारे से नया फोन निकालती हैं। ऐसे में मोटोरोला की स्वामित्व वाली लेनोवो कैसे पीछे रहे। लीक हुई तस्वीरें ग्लॉसी बैक और पिछले हिस्से पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर की पुष्टि करती हैं। सेंसर में ही मोटोरोला का लोगो है। पिछले हिस्से पर दो रियर कैमरे हैं। कैमरे की प्रोटेक्शन के लिए सर्कुलर रिंग का इस्तेमाल हुआ है। फ्रंट में सिर्फ डिस्प्ले है। स्क्रीन के दोनों तरफ कोई बेज़ल नहीं है। डिस्प्ले में ऑनस्क्रीन बटन भी नज़र आ रहे हैं।
दोस्तों Moto G7 में एक डुअल सिम स्लॉट है। इसके स्पेसिफिकेशन Moto G6 Plus से काफी मेल खाते हैं। इसका मतलब है कि पिछले हिस्से पर 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप होना चाहिए। फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा और 3200 एमएएच की बैटरी टर्बो चार्ज सपोर्ट के साथ। इसके अलावा स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर होगा। लेकिन अभी इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।