OnePlus ने अपने डिस्प्ले गेम को नए 120Hz फ़्लूइड डिस्प्ले के साथ उतारा…

0
1

 

यदि आप CES 2020 से बाहर निकल कर सोच रहे हैं, “वाह! अब 360Hz गेमिंग मॉनीटर है, आगे क्या है? ” खैर, इसका जवाब तेजी से स्मार्टफोन प्रदर्शित करता है।

ज्यादातर मामलों में, 90 हर्ट्ज डिस्प्ले वास्तव में उपयोगी नहीं हैं जब तक कि आप मोबाइल गेमिंग में नहीं हैं। हालांकि, वे उपयोगकर्ता अनुभव को अधिक तरल पदार्थ का अनुभव करते हैं, और स्मार्टफोन स्पेस में कोई भी वनप्लस की तरह तरल पदार्थ नहीं करता है।

अपने “तेज और सुचारू” उपयोगकर्ता अनुभव के अनुरूप, वनप्लस के सीईओ पीट लाउ ने ब्रांड के सभी नए 120 हर्ट्ज फ्लुइड डिस्प्ले की घोषणा की, क्योंकि 90 हर्ट्ज अब आदर्श नहीं है। वनप्लस किसी स्मार्टफोन में 120Hz डिस्प्ले लगाने वाला पहला ब्रांड नहीं हो सकता है (यह क्रेडिट आंशिक रूप से असुस को जाता है), लेकिन हो सकता है कि यह पहला ब्रांड बन जाए जैसे कि वे अधिक स्मार्टफ़ोन पर प्राप्त करते हैं जैसे कि उन्होंने OnePlus 7 Pro और 7T श्रृंखला के साथ किया था।

सैमसंग द्वारा निर्मित, प्रदर्शन 1000 एनआईटी पर शक्तिशाली उज्ज्वल हो जाता है और यह भी लंबे समय तक चलेगा, यदि आप उस प्रकार के हैं जो अक्सर अपग्रेड नहीं करता है। और एक बार के लिए, एक और क्षेत्र है जहाँ उच्च ताज़ा दर प्रदर्शन का उपयोग होता है। हां, वनप्लस उस 120Hz डिस्प्ले का लाभ उठाने के लिए नियमित 24,30 या 60 एफपीएस वीडियो पर लापता फ्रेम को जोड़कर अपने मोबाइल वीडियो के फ्रैमरेट को स्वचालित रूप से गति देगा।

हालाँकि, प्रमुख विशेषज्ञता यह है कि QHD + AMOLED 120Hz डिस्प्ले को अनुकूलित करने में निहित है क्योंकि आप इसे आसुस ROG II की तरह पावर देने के लिए लगभग 6000mAh की बैटरी लेना चाहते हैं। यहां ध्यान देने वाली एक बात यह है कि वनप्लस वास्तव में QHD + 120Hz डिस्प्ले की घोषणा करने वाला पहला निर्माता है, क्योंकि Asus के ROG II में FHD + 120Hz यूनिट है।

दरअसल, अगले वनप्लस प्रीमियम फ्लैगशिप को पावर देने के लिए सीक्रेट सॉस या प्रोसेसिंग प्रॉपर स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट से आएगा – जो कि 144Hz डिस्प्ले और यहां तक ​​कि 8K वीडियो को हैंडल करने के लिए बनाया गया है।

इसलिए वनप्लस ने 2020 में एक हिडन कैमरा (इलेक्ट्रोक्रोमिक ग्लास का उपयोग करके) शुरू किया और अब 120Hz QHD + डिस्प्ले की घोषणा की। 2020 यकीन है कि स्मार्टफोन के लिए एक दिलचस्प वर्ष की तरह लगता है।