PM नरेंद्र मोदी बायोप‍िक: 9 नए लुक जारी, मनोहर पर्रिकर के निधन की वजह से टला पोस्टर लॉन्च

0
1

चुनावी मौसम में पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक चर्चा में है. विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक़ फिल्म में नरेंद्र मोदी के संघर्ष को दिखाया गया है. एक साधारण कार्यकर्ता से प्रधानमंत्री बनने तक मोदी के जीवन के में जो अहम राजनीतिक पड़ाव रहे हैं उसे दिखाया गया है. फिल्म का पहला पोस्टर लुक इसी साल 7 जनवरी को जारी किया गया था. इसके बाद अब फिल्म से मोदी के अलग अलग लुक जारी किए गए हैं.

ट्रेड एनाल‍िस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म से मोदी के लुक जारी किए हैं. व‍िवेक ओबराय के कुल 9 लुक सामने आए हैं. इसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में नरेंद्र मोदी के जीवन के किस किस हिस्से को लिया गया है. आपातकाल से लेकर मोदी के हिमालय प्रवास और प्रधानमंत्री बनने तक का लुक इसमें नजर आ रहा है.

12 अप्रैल 2019 को फिल्म रिलीज किए जाने की तैयारी है. इसे ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है जबकि संदीप स‍िंह, सुरेश ओबर‍िपोर्ट के मुताब‍िक फिल्म का दूसरा पोस्ट भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 18 मार्च को रिलीज करने वाले थे. लेकिन गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन की वजह से इसे टाल दिया गया. हालांकि इस तारीख पर बायोप‍िक के 9 लुक रिलीज कर दिए हैं.

मोदी की बायोपिक मल्टीस्टारर है. फिल्म में मनोज जोशी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की भूमिका में नजर आएंगे. इसमें बोमन ईरानी प्रसिद्ध बिजनेसमैन रतन टाटा का रोल प्ले कर रहे हैं. इसके अलावा दर्शन कुमार, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.राय ने प्रोड्यूस किया है.