Realme Buds Q को भारत में जल्द लॉन्च करने की उम्मीद: अनुमानित कीमत …

    0
    0

    Realme Buds Q earbuds को इस हफ्ते की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था। हाल ही में एक ट्विटर पोस्ट में, Realme India CMO Francis Wang ने Buds Q के भारत लॉन्च को छेड़ा है। कंपनी ने इस पोस्ट में यह भी संकेत दिया है कि इयरबड्स की कीमत 2,000 रुपये से कम होगी।

    Realme Buds Q भारत में जल्द लॉन्च करने के लिए: अपेक्षित कीमत

    हाल ही में, Realme Buds Air और Realme Buds Air Neo को Rs के प्राइस टैग के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। 3,999 और रु। क्रमशः 2,999। तो, Realme Buds Q की कीमत दोनों ईयरबड्स से काफी कम होगी।

    भारतीय बाजार में अपेक्षित मूल्य

    भारतीय बाजार में Realme Buds Q की कीमत और लॉन्च के बारे में अभी तक कोई सटीक जानकारी नहीं है। ट्विटर पोस्ट ने केवल उल्लेख किया है कि इयरफ़ोन जल्द ही रुपये से कम की कीमत पर उपलब्ध होगा। 2,000।

    Realme ने चीन में CNY 149 (लगभग 1,600 रुपये) के प्राइस टैग के साथ Buds Q लॉन्च किया। तो, भारतीय बाजार में ईयरबड्स की कीमत इसके करीब होगी। हालांकि, हम इसे बाजार पर सबसे सस्ती टीडब्ल्यूएस ईयरबड के रूप में आने की उम्मीद कर सकते हैं।

    Realme Buds Q के फीचर्स

    Realme Buds Q में 10 मिमी गतिशील ड्राइवर हैं। ईयरबड्स 31.7g चार्जिंग केस के साथ आते हैं और ईयरबड्स का वजन लगभग 3.6 ग्राम है।

    ईयरबड्स 119 मिलीसेकंड की देरी दर के साथ आते हैं जो कि Realme Buds Air Neo में है। इसमें एक ‘क्विक कंट्रोल’ फीचर भी शामिल है जो टच इनपुट में मदद करता है और प्ले, पॉज और स्काइप जैसी गतिविधियों की अनुमति देता है।

    ईयरबड्स और केस पैक 40 एमएएच और 400 एमएएच की बैटरी के साथ है। इयरफोन एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं। ईयरबड पसीने और पानी के प्रतिरोध के लिए एक IPX4 रेटेड हैं। कनेक्टिविटी के लिए, यह ब्लूटूथ v5.0 को सपोर्ट करता है।