Redmi Note 7 Pro की 3 कमियां, कोई भी आपको इसके बारे में नहीं बता रहा है!!!

0
5

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारतीय बाजार में अपना 4 जी स्मार्टफोन पेश किया है। जिसमें Redmi Note7 और Redmi Note 7 Pro शामिल हैं। रेडमी नोट 7 लॉन्च की पहली बिक्री में सुपर हिट साबित हुआ। कुछ ही मिनटों में, 2 लाख यूनिट फोन बेचे गए। जबकि 13 मार्च को रेडमी नोट 7 प्रो की पहली बिक्री शुरू हुई थी। वही Redmi Note 7 की दूसरी बिक्री Mi के वर्चस्व को दर्शाती है। आज हम Redmi Note 7 Pro की कमियों के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसके बारे में कोई नहीं बताएगा।

1. प्रदर्शित करने के लिए कमियां

रेडमी नोट प्रो 7 में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस एलटीपीएस डिस्प्ले है। जबकि सैमसंग गैलेक्सी एम 30 की कीमत उसी कीमत पर है जिसमें एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। हालाँकि रेडमी नोट सेवन प्रो डिस्प्ले खराब नहीं है, लेकिन सैमसंग का एमोलेड डिस्प्ले रेडमी नोट 7 प्रो से कहीं बेहतर है। यदि आप आउटडोर में पूरी चमक में Redmi Note Seven Pro का उपयोग करते हैं, तो बैटरी तेजी से खत्म हो जाएगी। सैमसंग गैलेक्सी M30 M30 में अपने एमोलेड डिस्प्ले के कारण स्वचालित चमक को समायोजित करता है। और यह अच्छी चमक और बैटरी को बचाने में भी सक्षम होगा।

2. कम बैटरी

Redmi Note 7 Pro में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है जबकि सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज के सभी फोन में 5,000 तक बैटरी हो सकती है। पबग मोबाइल जैसे हाईग्राफिक्स गेम लोग पसंद कर रहे हैं और कुछ घंटे इसे खेलते हैं। ऐसे में 4000 एमएएच से ज्यादा पावरफुल 5000 एमएएच की बैटरी होगी। अगर xiaomi ने इस बारे में सोचा था ..

3. विज्ञापन के साथ कठिनाइयाँ

जियाओमी के अब तक के सभी फोनों में विज्ञापन दिखाई दे रहे हैं। क्योंकि Mi अपना बजट फोन बेचता है, लेकिन यह विज्ञापनों के माध्यम से पैसा लेता है। लोगों ने यह भी शिकायत की है कि विज्ञापन के कारण उनका यूजर इंटरफेस खराब हो रहा है। लेकिन Mi ने अभी तक इस बारे में नहीं सोचा है। इसलिए फोन खरीदने से पहले आप एक बार सोच सकते हैं।