Redmi Note 7 Pro को भारत में बहुत तेजी से बेचा जाएगा, क्योंकि कीमत इतनी ज्यादा होगी…

0
1
आप सभी को पता ही होगा कि भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जा रहा है। भारत में, Redmi स्मार्टफोन ज्यादातर समय के लिए पसंदीदा विकल्प है। Redmi कंपनी भारत में सस्ते और अच्छे स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए प्रसिद्ध है। Redmi अब Redmi Note 7 Pro नाम से एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन में फीचर्स और कीमत काफी अच्छी होगी।
विशेषताएं:
Xiaomi Redmi Note 7 Pro मोबाइल में 1080 x 2340 पिक्सल के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.3 “(16 सेमी) डिस्प्ले है और यह एंड्रॉइड v ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। डिवाइस ऑक्टा कोर (2 गीगाहर्ट्ज, डुअल कोर, क्रियो 460 + द्वारा संचालित है) 1.7 GHz, Hexa Core, Kryo 460) प्रोसेसर को 4 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है। जहां तक ​​बैटरी की बात है तो इसमें 4000 mAh है। उस पर, जहां तक ​​रियर कैमरे की बात है, इस मोबाइल में 48 MP + 5 MP का कैमरा है। Exmor-RS CMOS सेंसर 8000 x 6000 पिक्सल्स के रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करने वाला और फ्रंट स्नैपर Exmor-RS CMOS सेंसर द्वारा संचालित है। अन्य सेंसर में लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, कंपास, जियोस्कोप शामिल हैं। तो, क्या इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर है। हाँ, यह करता है। ग्राफ़िकल प्रदर्शन के लिए जो गेम को सुचारू रूप से चला सकते हैं, इस फोन को एड्रेनो 612 जीपीयू मिला है। बोर्ड स्टोरेज 64 जीबी पर है जिसमें मेमोरी को यस अप करने के लिए 256 जीबी तक का विकल्प है।
लागत:
Redmi के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत की सही जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है, लेकिन कुछ खबरों की मानें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 14,000 के आसपास हो सकती है। इसे कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन कुछ खबरों की जानकारी के अनुसार, यह स्मार्टफोन फरवरी महीने में लॉन्च हो सकता है।