Renault Kwid पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानें क्या हैं इसकी कीमत

0
4
जानिए,ड्राइविंग सीखने के लिए बेस्ट हैं ये 4 कारें

आज हम आपको इस कार पर मिल रहे ऑफर और इसकी खासियत के बारे में बताने जा रहे हैं।

इंजन और पावर:

Renault Kwid में दो इंजन ऑप्शंस अवेलेबल हैं जिनमें पहला 0.8 लीटर का 3 सिलेंडर पैट्रोल इंजन है जो 54 एचपी की मैक्सिमम पावर और 72 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। अगर दूसरे इंजन की बात करें तो ये 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन है जो 68 एचपी की मैक्सिमम पावर और 9 1 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। खास बात ये है कि दोनों ही इंजन मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस है।

फीचर्स:

क्विड में सेफ्टी के लिए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट सिस्टम के साथ ड्राइवर एयर बैग जैसे स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर ऑफर किए जाते हैं। अगर कार के टॉप वेरिएंट की बात करें तो आपको इसमें रियर पार्किंग कैमरा, 8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है।

ऑफर और कीमत:

इस कार पर आपको 40,000 रुपये का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिस्काउंट ऑफर में 9,000 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट रूरल कस्टमर्स को मिलेगा साथ ही इस पर 3.99 फीसद के रेट ऑफ़ का इंटरेस्ट का लाभ भी ग्राहकों को दिया जाएगा। ये कार 2.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में अवेलेबल है।