Samsung Galaxy A31 भारत में लॉन्च: कीमत, बिक्री ऑफ़र, विनिर्देशों और अधिक जांचें …

0
0

 

सैमसंग गैलेक्सी ए 31 भारत में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

Samsung ने भारत में गैलेक्सी A31 लॉन्च किया है। उम्मीद के मुताबिक फोन को 6GB रैम के साथ एक वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। यह OneUI 2 के साथ नवीनतम एंड्रॉइड 10 संस्करण चलाता है। सैमसंग ने पहली बार मार्च में वैश्विक रूप से गैलेक्सी ए 31 का अनावरण किया था। यह एक 6.4-इंच की फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले के साथ एक वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच दिखाती है।

“गैलेक्सी ए सीरीज़ के साथ, हम अपने सभी उपभोक्ताओं के लिए सार्थक नवाचार ला रहे हैं। 2020 की पहली तिमाही में, हमने गैलेक्सी ए 71 और गैलेक्सी ए 51 के माध्यम से मिड सेगमेंट स्मार्टफ़ोन में कई उद्योग-पहले और सफलता की विशेषताएं पेश कीं। वास्तव में, गैलेक्सी ए 51 पर चला गया है। बहुत कम समय में वैश्विक सर्वश्रेष्ठ विक्रेता बनने के लिए, “आदित्य बब्बर, निदेशक, मोबाइल बिजनेस, सैमसंग इंडिया।

Samsung Galaxy A31: भारत में कीमत, लॉन्च ऑफर

सैमसंग गैलेक्सी A31 की कीमत भारत में आपको 21,999 रुपये होगी। 6GB रैम वैरिएंट में 128GB इनबिल्ट स्टोरेज शामिल है। कंपनी इसे 4 जून से शुरू कर रही है। जैसा कि हमने पिछले A सीरीज फोन के साथ देखा है, यह ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध कराया जाएगा।

अब तक, सैमसंग ने रिटेल पार्टनर Amazon India, Flipkart, BeNow, साथ ही Samsung India eStore का उल्लेख किया है, इसके अलावा सैमसंग ओपेरा हाउस सहित ऑफलाइन खुदरा विक्रेताओं से भी। गैलेक्सी ए 31 प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज़्म क्रश ब्लू और प्रिज़्म क्रश व्हाइट कलर विकल्पों के तीन रंग विकल्पों में आएगा।

विनिर्देशों और सुविधाओं

सैमसंग गैलेक्सी ए 31 एक 6.4-इंच की एफएचडी + सुपर AMOLED इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले पैक करता है। यह ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P65 SoC द्वारा समर्थित होगा, जो 6GB रैम और भारत के लिए 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ युग्मित होगा। हैंडसेट 512GB तक के माइक्रोएसडी स्लॉट को सपोर्ट करेगा।

डिवाइस में एक बड़ी 5,000mAh की बैटरी है जिसमें 15W चार्जिंग सपोर्ट है जैसा कि स्मार्टफोन के पूर्ववर्ती में देखा गया है। कैमरों के संदर्भ में इसमें पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप है। इस सेटअप पर प्राइमरी कैमरा 48-मेगापिक्सल का है जिसमें f / 2.0 अपर्चर है। 8-मेगापिक्सल सेंसर और f / 2.2 अपर्चर के साथ एक अल्ट्रा वाइड कैमरा भी है, f / 2.4 के अपर्चर के साथ 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और अंत में 5-मेगापिक्सल सेंसर और f / 2.4 अपर्चर वाला मैक्रो लेंस है।

सेल्फी कैमरे के मामले में इसमें 20-मेगापिक्सल सेंसर और f / 2.2 अपर्चर है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, डिवाइस एंड्रॉइड 10-आधारित OneUI आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाएगा। इसमें फिजिकल के बजाय ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। स्मार्टफोन में ऑनलाइन पेमेंट फीचर के रूप में सैमसंग पे भी होगा।