Sidharth Malhotra ने शहीद कैप्‍टन विक्रम बत्रा को याद कर इमोशनल मैसेज लिखा, मिल रही सराहना..

0
3
Sidharth Malhotra ने शहीद कैप्‍टन विक्रम बत्रा को याद कर इमोशनल मैसेज लिखा, मिल रही सराहना

Sidharth Malhotra Pays Tribute To Captain Vikram Batra: बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने शहीद कैप्‍टन विक्रम बत्रा को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इसके अलावा उन्‍होंने इमोशनल पोस्‍ट भी लिखी है। बता दें कि सिद्धार्थ विक्रम बत्रा पर बन रही बायोपिक में उनका किरदार निभा रहे हैं।

बॉलीवुड के चार्मिंग हीरो सिद्धार्थ मल्‍होत्रा इन दिनों मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म शेरशाह की शूटिंग जम्‍मू कश्‍मीर में कर रहे हैं। इस फिल्‍म को देखने के लिए फैंस में जबरदस्‍त उत्‍साह है। सिद्धार्थ ने कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्‍टन विक्रम बत्रा को उनके जन्‍मदिन पर याद करते हुए इमोशनल पोस्‍ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सिद्धार्थ ने पोस्‍ट में शहीद कैप्‍टन विक्रम बत्रा को याद करते हुए लिखा है कि शेरशाह के शौर्य ने उन्हें अमर बना दिया। जन्मदिन की शुभकामनाएं। शेरशाह, कैप्टन विक्रम बत्रा को सम्मान और सलाम। जय हिंद। इस संदेश के अलावा सिद्धार्थ ने एक शॉर्ट वीडियो भी शेयर किया है, जिस पर लिखा है रिमेंबरिंग विक्रम बत्रा। इस वीडियो में कैन्‍टन विक्रम बत्रा अपने साथियों के साथ सीमा पर तैनात दिखाई दे रहे हैं। इसमें वह गन हाथ में लिए हंसते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि विक्रम बत्रा भारतीय सेना में कैप्‍टन के पद पर थे और वह कारगिल सीमा पर तैनात थे। 1999 के कारगिल युद्ध में विक्रम बत्रा शहीद हो गए थे। उनके युद्ध कौशल और जांबाजी के चलते साथी जवानों और अफसरों ने उन्‍हें ‘शेरशाह’ नाम दिया था। फिल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा कैप्‍टन विक्रम बत्रा का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन कर रहे है। इसे 2020 में रिलीज करने की योजना है।