The Kapil Sharma Show में फिर साथ आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर..

0
2
निधि अग्रवाल ने यह भी कहा कि उन्हें यह तो नहीं पता है कि यह मंदिर कहां है, लेकिन इतना तय है कि यह चेन्नई में ही कहीं है। अपने नाम के बने मंदिर पर हैरानी जताते हुए निधि अग्रवाल ने कहा, 'मैं इस इंडस्ट्री में काफी नई हूं, मैंने तमिल में केवल दो फिल्में की हैं और कुछ तेलुगू में। मैं इस समय दोनों ही भाषाओं की कुछ फिल्मों के लिए शूटिंग कर रही हूं। इसलिए, हां यह हैरान कर देने वाला है, लेकिन मैं अभिभूत हूं। मुझे नहीं पता था कि मेरे फैंस इस हद तक जाएंगे और कुछ ऐसा भी कर दिखाएंगे।' आपको बता दें कि निधि अग्रवाल पहली भारतीय कलाकार नहीं हैं जिनके नाम से मंदिर बना है। उनसे पहले एमजीआर, खुशबू सुंदर, हंसिका मोटवानी और नयनतारा सहित कई कलाकारों के नाम का मंदिर बन चुका है। वहीं बात करें निधि अग्रवाल के फिल्मी सफर की तो उन्होंने अभिनय का शुरुआत साल 2017 में बॉलीवुड फिल्म 'मुन्ना माइकल' से की थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में थे। निधि अग्रवाल की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। इसके बाद निधि अग्रवाल ने साउथ सिनेमा की ओर रुख किया। वह साउथ की अब तक 'सव्यसाची', 'मिस्टर मजनू', 'आईस्मार्ट शंकर' सहित कई फिल्मों नजर आ चुकी हैं।

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बहुत से ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री हैं जिनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं हैं। इन सितारों के फैंस उन्हें अलग-अलग तरह से याद भी करते रहते हैं। अब बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की अभिनेत्री निधि अग्रवाल को भी फैंस ने खास और बेहद अलग अंदाज में याद किया है। उन्हें वेलेंटाइन डे पर तोहफा दिया है। इतना ही नहीं उनके नाम का मंदिर भी बना दिया गया है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर निधि अग्रवाल की मूर्ति की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री के फैंस उनकी मूर्ति को दूध से नेहलाते हुए उसकी पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस ने निधि अग्रवाल के नाम का यह मंदिर वेलेंटाइन डे के मौके पर बनवाया और अभिनेत्री की पूजा की है। सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार निधि अग्रवाल का यह मंदिर चेन्नई में बनाया गया है।

वहीं अपने इस मंदिर को लेकर निधि अग्रवाल ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से भी बातचीत की।
उन्होंने हाल ही में वेबसाइट को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी सफर के अलावा उनके नाम के मंदिर को लेकर भी बात की। निधि अग्रवाल ने कहा, ‘उन्होंने (फैंस) मुझसे कहा कि वेलेंटाइन डे पर यह उनकी तरफ से मेरे लिए तोहफा है। मैं हैरान थी। मैंने यह सोचा भी नहीं था, लेकिन मैं खुश हूं और शुक्रगुजार हूं
जिन्होंने मुझपर प्यार बरसाया है।’

निधि अग्रवाल ने यह भी कहा कि उन्हें यह तो नहीं पता है कि यह मंदिर कहां है, लेकिन इतना तय है
कि यह चेन्नई में ही कहीं है। अपने नाम के बने मंदिर पर हैरानी जताते हुए निधि अग्रवाल ने कहा,
‘मैं इस इंडस्ट्री में काफी नई हूं, मैंने तमिल में केवल दो फिल्में की हैं और कुछ तेलुगू में।
मैं इस समय दोनों ही भाषाओं की कुछ फिल्मों के लिए शूटिंग कर रही हूं। इसलिए,
हां यह हैरान कर देने वाला है,
लेकिन मैं अभिभूत हूं। मुझे नहीं पता था कि मेरे फैंस इस हद तक जाएंगे और कुछ ऐसा भी कर दिखाएंगे।’

आपको बता दें कि निधि अग्रवाल पहली भारतीय कलाकार नहीं हैं जिनके नाम से मंदिर बना है।
उनसे पहले एमजीआर, खुशबू सुंदर, हंसिका मोटवानी और नयनतारा सहित कई कलाकारों के
नाम का मंदिर बन चुका है। वहीं बात करें निधि अग्रवाल के फिल्मी सफर की तो उन्होंने
अभिनय का शुरुआत साल 2017 में
बॉलीवुड फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता टाइगर
श्रॉफ और नवाजुद्दीन
सिद्दीकी मुख्य भूमिका में थे। निधि अग्रवाल की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर
कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।
इसके बाद निधि अग्रवाल ने साउथ सिनेमा की ओर रुख किया। वह साउथ की अब तक ‘सव्यसाची’,
‘मिस्टर मजनू’,
‘आईस्मार्ट शंकर’ सहित कई फिल्मों नजर आ चुकी हैं।