• 41 C
    New Delhi
Sports Technology India

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया जुलाई अपडेट अब मिशन इग्निशन मोड, टेस्ला गिगाफैक्ट्री, और अधिक के साथ लाइव है... बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया संस्करण 1.5.0 को पिछले सप्ताह एक वीडियो में संक्षिप्त रूप से देखा गया था। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को मिला जुलाई का अपडेट अद्यतन MG3 लाइट मशीन गन और मिशन इग्निशन मोड लाता है क्राफ्टन ने अपनी सेल्फ-ड्राइविंग कारों को पेश करने के लिए टेस्ला के साथ करार किया है बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया जुलाई अपडेट अब मिशन इग्निशन मोड, टेस्ला गिगाफैक्ट्री, और अधिक के साथ लाइव है बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में टेस्ला सेमी ट्रक भी हैं जिनमें आपूर्ति बॉक्स हैं बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया - PUBG मोबाइल का भारतीय अवतार - 2 जुलाई को इसकी आधिकारिक रिलीज़ के बाद से पहला कंटेंट अपडेट प्राप्त हुआ है। अपडेट में मिशन इग्निशन नामक एक नया सीमित समय मोड और अन्य परिवर्तनों के साथ MG3 नामक एक नया हथियार पेश किया गया है। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को अपडेट के एक हिस्से के रूप में नया रॉयल पास मंथ सिस्टम भी मिला है। सामग्री अद्यतन के अलावा, डेवलपर क्राफ्टन ने टेस्ला के साथ साझेदारी की घोषणा की है ताकि पहले व्यक्ति युद्ध रॉयल गेम के एरंगेल मानचित्र पर अपने गिगाफैक्ट्री को प्रदर्शित किया जा सके। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया संस्करण 1.5.0, जिसे पिछले सप्ताह जारी एक वीडियो में संक्षिप्त रूप से देखा गया था, एक नई MG3 लाइट मशीन गन (LMG) के साथ गेमप्ले को बढ़ाता है। यह आपूर्ति टोकरे में M249 की जगह लेता है और इसे क्लासिक मैप्स खेलते समय और काराकिन मैप से भी एयरड्रॉप द्वारा प्राप्त किया जा सकता है। पहले वाले M249 LMG को एयरड्रॉप्स से बाहर रखा गया है और अब यह फील्ड ड्रॉप्स में उपलब्ध है। लूट के लिए बंदूक सीधे नक्शे पर दिखाई देगी। MG3 गन 6x स्कोप तक की पेशकश करती है और इसमें निरंतर मारक क्षमता होती है। यह 7.62 बारूद का उपयोग करता है, और इसकी पत्रिका प्रत्येक पुनः लोड के साथ 75 गोलियों तक पकड़ सकती है। खिलाड़ियों को चिकित्सा उपभोग्य वस्तुएं भी प्रदान की जाती हैं जिनका उपयोग प्रक्षेपवक्र स्लॉट से किया जा सकता है। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने सीजन 20 से पहले नए रैंकिंग नियमों की घोषणा की MG3 गन और हीलिंग उपभोग्य सामग्रियों के साथ, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अपडेट एक नया मिशन इग्निशन मोड लाता है - एरंगेल मैप का हिस्सा - जिसमें छह नए स्थान हैं। मोड में खिलाड़ियों को एक हिस्से से दूसरे हिस्से तक ले जाने के लिए स्वचालित हाइपरलाइन भी शामिल है। क्राफ्टन ने सेटिंग्स को नया रूप दिया है, जिससे खिलाड़ियों को जाइरोस्कोप संवेदनशीलता बदलने की क्षमता और नए उपकरणों के लिए एक समर्पित 90fps विकल्प दिया गया है। लो-एंड डिवाइस पर गेमर स्मूद से कम नया ग्राफिक विकल्प भी चुन सकते हैं। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अब आपको बेहतर सेटिंग्स से अपनी तोपों की संवेदनशीलता को अनुकूलित करने की सुविधा भी देता है। इसके अलावा, आप तीसरे व्यक्ति के परिप्रेक्ष्य (टीपीपी) कैमरा कोणों को ट्यून कर सकते हैं।

( words)

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया जुलाई अपडेट अब मिशन इग्निशन मोड, टेस्ला गिगाफैक्ट्री, और अधिक के साथ लाइव है...
बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया संस्करण 1.5.0 को पिछले सप्ताह एक वीडियो में संक्षिप्त रूप से देखा गया था।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को मिला जुलाई का अपडेट
अद्यतन MG3 लाइट मशीन गन और मिशन इग्निशन मोड लाता है
क्राफ्टन ने अपनी सेल्फ-ड्राइविंग कारों को पेश करने के लिए टेस्ला के साथ करार किया है
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया जुलाई अपडेट अब मिशन इग्निशन मोड, टेस्ला गिगाफैक्ट्री, और अधिक के साथ लाइव है
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में टेस्ला सेमी ट्रक भी हैं जिनमें आपूर्ति बॉक्स हैं


बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया - PUBG मोबाइल का भारतीय अवतार - 2 जुलाई को इसकी आधिकारिक रिलीज़ के बाद से पहला कंटेंट अपडेट प्राप्त हुआ है। अपडेट में मिशन इग्निशन नामक एक नया सीमित समय मोड और अन्य परिवर्तनों के साथ MG3 नामक एक नया हथियार पेश किया गया है। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को अपडेट के एक हिस्से के रूप में नया रॉयल पास मंथ सिस्टम भी मिला है। सामग्री अद्यतन के अलावा, डेवलपर क्राफ्टन ने टेस्ला के साथ साझेदारी की घोषणा की है ताकि पहले व्यक्ति युद्ध रॉयल गेम के एरंगेल मानचित्र पर अपने गिगाफैक्ट्री को प्रदर्शित किया जा सके।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया संस्करण 1.5.0, जिसे पिछले सप्ताह जारी एक वीडियो में संक्षिप्त रूप से देखा गया था, एक नई MG3 लाइट मशीन गन (LMG) के साथ गेमप्ले को बढ़ाता है। यह आपूर्ति टोकरे में M249 की जगह लेता है और इसे क्लासिक मैप्स खेलते समय और काराकिन मैप से भी एयरड्रॉप द्वारा प्राप्त किया जा सकता है। पहले वाले M249 LMG को एयरड्रॉप्स से बाहर रखा गया है और अब यह फील्ड ड्रॉप्स में उपलब्ध है। लूट के लिए बंदूक सीधे नक्शे पर दिखाई देगी।

MG3 गन 6x स्कोप तक की पेशकश करती है और इसमें निरंतर मारक क्षमता होती है। यह 7.62 बारूद का उपयोग करता है, और इसकी पत्रिका प्रत्येक पुनः लोड के साथ 75 गोलियों तक पकड़ सकती है। खिलाड़ियों को चिकित्सा उपभोग्य वस्तुएं भी प्रदान की जाती हैं जिनका उपयोग प्रक्षेपवक्र स्लॉट से किया जा सकता है।


बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने सीजन 20 से पहले नए रैंकिंग नियमों की घोषणा की
MG3 गन और हीलिंग उपभोग्य सामग्रियों के साथ, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अपडेट एक नया मिशन इग्निशन मोड लाता है - एरंगेल मैप का हिस्सा - जिसमें छह नए स्थान हैं। मोड में खिलाड़ियों को एक हिस्से से दूसरे हिस्से तक ले जाने के लिए स्वचालित हाइपरलाइन भी शामिल है।

क्राफ्टन ने सेटिंग्स को नया रूप दिया है, जिससे खिलाड़ियों को जाइरोस्कोप संवेदनशीलता बदलने की क्षमता और नए उपकरणों के लिए एक समर्पित 90fps विकल्प दिया गया है। लो-एंड डिवाइस पर गेमर स्मूद से कम नया ग्राफिक विकल्प भी चुन सकते हैं। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अब आपको बेहतर सेटिंग्स से अपनी तोपों की संवेदनशीलता को अनुकूलित करने की सुविधा भी देता है। इसके अलावा, आप तीसरे व्यक्ति के परिप्रेक्ष्य (टीपीपी) कैमरा कोणों को ट्यून कर सकते हैं।

You Might Also Like...

Sign Up for Our Newsletter

Subscribe now to get notified about Breaking News
from Live4India!