• 41 C
    New Delhi
Technology

डाउनलोड होने से पहले Google आपको Android 12 में गेम खेलने देगा...

( words)

डाउनलोड होने से पहले Google आपको Android 12 में गेम खेलने देगा...
Google ने घोषणा की है कि Android 12 के साथ, लोग गेम को प्ले स्टोर पर डाउनलोड करने से लेकर आपके डिवाइस पर लॉन्च करने तक, इसे लगभग दो गुना तेज गति से डाउनलोड करने से पहले ही खेल सकेंगे।


Google ने घोषणा की है कि Android 12 के साथ, लोग गेम को प्ले स्टोर पर डाउनलोड करने से लेकर आपके डिवाइस पर लॉन्च करने तक, इसे लगभग दो गुना तेज गति से डाउनलोड करने से पहले ही खेल सकेंगे।

'प्ले ऐज़ यू डाउनलोड' नाम का यह नया फीचर एंड्रॉइड गेम डेवलपर्स को ज्यादा पावर देगा।

सोमवार को शुरू हुए अपने 'गूगल फॉर गेम्स डेवलपर समिट' में कंपनी ने कहा कि 400 एमबी या उससे अधिक के गेम में कूदने में उसे सिर्फ आधा समय लगेगा। नई सुविधा Google के Android ऐप बंडल प्रारूप द्वारा संचालित है।

मोबाइल गेमर्स पर हाल ही में Google Play के एक अध्ययन से पता चलता है कि मौजूदा खिलाड़ियों में से 45 प्रतिशत ने पिछले साल की तुलना में पिछले साल खेलने के लिए अधिक गेम की खोज की है और डेवलपर्स को इस अवसर को पकड़ने और सतत विकास को चलाने के लिए सही टूल और अंतर्दृष्टि की आवश्यकता है।

Google ने गेम डेवलपर्स को अधिक विकास को अनलॉक करने और गोपनीयता परिवर्तनों को प्रभावी ढंग से नेविगेट करने में मदद करने के लिए नए समाधानों की भी घोषणा की है।

पिछले साल, कंपनी ने मौजूदा खिलाड़ियों को फिर से जोड़ने में डेवलपर्स की मदद करने के लिए Google Ads में ऐप कैंपेन फॉर एंगेजमेंट (ACe) की शुरुआत की।

"जल्द ही, आप Android पर ACe अभियानों के लिए विज्ञापन व्यय पर लक्ष्य लाभ (tROAS) बोली-प्रक्रिया का उपयोग करने में सक्षम होंगे। आप उस मूल्य के आधार पर बोलियों को गतिशील रूप से समायोजित कर सकते हैं जो प्रत्येक वापसी करने वाले खिलाड़ी द्वारा इन-गेम कार्रवाई करते समय बनाए जाने की संभावना है," कंपनी ने कहा।

एक अन्य Google अध्ययन से पता चलता है कि मौजूदा खिलाड़ियों में से 70 प्रतिशत महामारी से पहले की तुलना में लंबे सत्र खेल रहे हैं।

"AdMob मुद्रीकरण समाधान आपको अपने गेम से अधिक कमाई करने के लिए गति का लाभ उठाने में मदद कर सकते हैं। हम ओपन बिडिंग में नए बदलाव पेश कर रहे हैं जो आपको इस पर अधिक नियंत्रण और पारदर्शिता प्रदान करेगा कि आप 200+ रीयल-टाइम बोलीदाताओं तक पहुंच के साथ कैसे काम करना चाहते हैं, "गूगल ने जानकारी दी।

ओपन बिडिंग अब आम तौर पर सभी ऐप डेवलपर्स के लिए उपलब्ध है।

Google ने कहा कि AdMob में गोपनीयता और मैसेजिंग टैब में नवीनतम संवर्द्धन डेवलपर्स को उन नियमों को आसानी से समझने में मदद कर सकते हैं जो उनके व्यवसाय को प्रभावित कर सकते हैं, और उनकी अनुपालन रणनीति में सहायता के लिए टूल खोज सकते हैं।

You Might Also Like...

Sign Up for Our Newsletter

Subscribe now to get notified about Breaking News
from Live4India!