• 41 C
    New Delhi
Technology

OnePlus Nord CE 5G के लीक हुए रेंडर शो डिजाइन, कलर ऑप्शन 10 जून से पहले लॉन्च; नॉर्ड 2 जुलाई में आ सकता है...

( words)

OnePlus Nord CE 5G के लीक हुए रेंडर शो डिजाइन, कलर ऑप्शन 10 जून से पहले लॉन्च; नॉर्ड 2 जुलाई में आ सकता है...

OnePlus Nord CE 5G के सेल्फी कैमरे के लिए होल-पंच कटआउट के साथ आने की उम्मीद है। कंपनी की ओर से रियर पैनल डिजाइन की पुष्टि की गई है।


OnePlus Nord CE 5G India लॉन्च कुछ ही दिनों में है और लॉन्च से पहले, इसके दो रंग विकल्पों को दिखाने वाले रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं। फोन को आगे, पीछे और किनारों से उन रंगों में देखा जा सकता है जिन्हें ब्लू वॉयड और चारकोल इंक कहा जाएगा। OnePlus Nord CE 5G भारत में 10 जून को OnePlus TV U1S सीरीज के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है। और कंपनी ने दोनों उत्पादों के कुछ विशिष्टताओं का भी खुलासा किया है। इसके अलावा, एक ज्ञात टिपस्टर का कहना है कि कंपनी के पास जुलाई में लॉन्च करने के लिए एक और नॉर्ड स्मार्टफोन की योजना है और यह वनप्लस नॉर्ड 2 (आधिकारिक नाम नहीं) हो सकता है।

जाने-माने टिपस्टर इशान अग्रवाल ने प्राइसबाबा के सहयोग से OnePlus Nord CE 5G होने का दावा करने वाले कुछ रेंडर साझा किए हैं। वे दो रंग दिखाते हैं - ब्लू वॉयड और चारकोल इंक। चारकोल इंक कलर वेरिएंट भी पिछले हफ्ते गलती से अमेज़न द्वारा लीक कर दिया गया था। रेंडरर्स दाईं ओर पावर बटन और बाईं ओर वॉल्यूम कंट्रोल दिखाते हैं। यह भी सुझाव देता है कि OnePlus Nord CE 5G इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा।

सेल्फी कैमरे के लिए होल-पंच कटआउट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी रेंडर में देखा जा सकता है। अग्रवाल का कहना है कि OnePlus Nord CE 5G को 6GB रैम + 128GB स्टोरेज, 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, टिपस्टर का दावा है कि फोन में 90Hz Fluid AMOLED डिस्प्ले होगा।

OnePlus ने पहले Amazon पर OnePlus Nord CE 5G का डिज़ाइन साझा किया था, लेकिन लीक हुए रेंडर्स में फोन के साथ-साथ एक अतिरिक्त कलर वेरिएंट भी दिखाया गया है।

अब तक, OnePlus ने खुलासा किया है कि OnePlusord N CE 5G में पीछे की तरफ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, Warp चार्ज 30T प्लस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,500mAh की बैटरी और 3.5mm का हेडफोन जैक होगा। फोन सिर्फ 7.9 मिमी मोटा होगा और 10 जून को इसका अनावरण किया जाएगा। प्री-ऑर्डर 11 जून से शुरू होंगे और 16 जून से खुली बिक्री होगी।

You Might Also Like...

Sign Up for Our Newsletter

Subscribe now to get notified about Breaking News
from Live4India!