• 41 C
    New Delhi
Technology

Samsung Galaxy S21 FE 5G सपोर्ट पेज हुआ लाइव, आसन्न लॉन्च के संकेत...

( words)

Samsung Galaxy S21 FE 5G सपोर्ट पेज हुआ लाइव, आसन्न लॉन्च के संकेत...
सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G के सपोर्ट पेज में SM-G990B/DS का मॉडल नंबर बताया गया है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G लॉन्च होने वाला है क्योंकि स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज सैमसंग की जर्मन वेबसाइट पर लाइव हो गया है। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने लॉन्च की तारीख के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालाँकि, चूंकि फोन के सपोर्ट पेज को लाइव कर दिया गया है, इसलिए जल्द ही लॉन्च की उम्मीद की जा सकती है। नया सैमसंग गैलेक्सी एस२१ एफई सैमसंग गैलेक्सी एस२० एफई का उत्तराधिकारी होगा जिसका पिछले साल सितंबर में अनावरण किया गया था। गैलेक्सी S20 FE का 5G वैरिएंट स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है, जबकि 4G वैरिएंट में Exynos 990 चिप है।

सपोर्ट पेज लिस्टिंग में स्मार्टफोन का मॉडल नंबर - SM-G990B/DS के साथ जिक्र किया गया है। पेज पर सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई 5जी के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई विवरण नहीं देखा गया।

पिछले लीक ने सुझाव दिया है कि सैमसंग गैलेक्सी S21 FE एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC पैक करेगा और इसमें 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ होगा। टिप्सटर इवान ब्लास ने सुझाव दिया है कि हैंडसेट ब्लू, ग्रे, ग्रीन, वायलेट और व्हाइट फिनिश में आएगा। स्मार्टफोन को चीन की 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट और यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) की वेबसाइट पर देखा गया है, जो इसके 45W और 25W फास्ट चार्जिंग फीचर को दर्शाता है। एक अलग रिपोर्ट ने यह भी सुझाव दिया कि हैंडसेट 4,500mAh की बैटरी के साथ आएगा - गैलेक्सी S21 की 4,000mAh इकाई से थोड़ी बड़ी। सैमसंग ने अभी तक गैलेक्सी S21 FE की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।


लॉन्च से पहले Samsung Galaxy M52 5G की कीमत, स्पेसिफिकेशन सतह पर ऑनलाइन
सैमसंग गैलेक्सी S21 FE के पीछे अन्य गैलेक्सी S21 मॉडल के समान ही कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन मिलने की उम्मीद है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में होल-पंच फ्लैट डिस्प्ले होने की संभावना है। Samsung Galaxy S21 FE में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने की संभावना है।

You Might Also Like...

Sign Up for Our Newsletter

Subscribe now to get notified about Breaking News
from Live4India!