• 41 C
    New Delhi
India बॉलीवुड मनोरंजन दिल्ली

Amitabh Bachchan का ये हमशक्ल कोरोना महामारी के दौरान कर रहा है ऐसा काम..

( words)

बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। अबतक न जानें कितने ही स्टार्स के हमशक्ल सामने आ चुके हैं। उन्हें देखकर आपको असली और नकली की पहचान कर पाना काफी मुश्किल होता है। अबतक सलमान खान, ऋतिक रोशन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और हाल ही में शाहरुख खान सहित कई स्टार्स के हमशक्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो चुकी हैं। इीस बीच अब बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के हमशक्ल सामने आए हैं। बिग बी के हमशक्ल का नाम शशिकांत पेडवाल अपने मजेदार और कॉमिक अंदाज की वजह से इन दिनों लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके चर्च में आने के पीछे एक और खास वजह है।

शशिकांत पेडवाल हू-ब-हू अमिताभ बच्चन की तरह ही दिखते हैं। वह कोरोना काल में इस भयावह महामारी से जूझ रहे लोगों को हंसाकर उनके बीच पॉजिटिव एनर्जी फैलाते दिखाई दे रहे हैं। वो लोगों से वीडियो कॉल के जरिए बात कर उन्हें एंटरटेन कर रहे हैं। वर्चुअल इंटरेक्शन के दौरान पेडवाल अमिताभ बच्चन के डायलॉग्स, उनकी कविताएं दोहराते हुए लोगों को मोटीवेट करते हैं। शशिकांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है। कि उनका अंदाज बिग बी जैसा ही है। उनके तरह कद काठी के साथ उनका बोलने और हेयर स्टाइल भी एक्टर से मेल खाता है। शशिकांत को देखकर हर कोई उन्हें बिग बी की कार्बन कॉपी समझता है।

पूणे के रहने वाले शशिकांत असल में एक टीचर हैं जो पिछले 12 साल से अमिताभ बच्चन की स्टेज पर नकल करते हैं। व​ह अक्सर अपने इस अंदाज को अपने सामाजिक कार्यों में भी इस्तेमाल करते नजर आते हैं।  शशिकांत इन दिनों महामारी में जो काम कर रहे हैं उससे मरीजों को तनाव में काफी राहत मिल रही है।  

You Might Also Like...

Sign Up for Our Newsletter

Subscribe now to get notified about Breaking News
from Live4India!