• 41 C
    New Delhi
बॉलीवुड मनोरंजन

Bigg Boss 15: प्रतीक को मां की गाली दी, करण ने जय को बताया गलत, जवाब मिला की ‘मुझे पता है मैं सही हूं’

( words)

बिग बॉस 15’ के पहले ‘वीकेंड का वार’ में सलमान ख़ान ने प्रतीक सहजपाल को उनकी बदतमीज़ियों के लिए जमकर फटकार लगाई थी, वहीं जय भानुशाली को भी समझाया था कि वो गाली गलौच के स्तर पर ना जाएं। लेकिन 12 अक्टूबर के एपिसोड में प्रतीक और जय फिर से आमने-सामने आ गए और गुस्से में जय ने प्रतीक को मां की गाली दे दी। इसके बाद प्रतीक बुरी तरह रोने और चिल्लाने लगे। घरवालों ने जैसे-तैसे प्रतीक को समझया, तो उन्होंने जय भानुशाली को दोबारा गाली न देने के लिए चेतावनी दे दी। इस पर पलटकर जय ने कहा कि अगर वो उनसे ढंग से पेश नहीं आएंगे तो वो ऐसा ही करेंगे। इसके बाद कुछ घरवालों ने जय को समझाने की कोशिश भी की, लेकिन जय ने अपनी गलती नहीं मानी और ना ही वो अब भी अपनी गलती मानने को तैयार हैं।
आज करण कुंद्रा भी जय को इस मामले में समझाते नज़र आएंगे, लेकिन जय को देखकर लगता है कि वो समझने की मूड में नहीं हैं। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें करण और जय, प्रतीक से हुए झगड़े के बारे में बताते हैं तो पलटकर जय उन्हें ही झटकार देते हैं। इसपर करण कहते हैं कि जय से अच्छे तो प्रतीक हैं कम से कम सुधरे तो सही।
वीडियो में दिख रहा है, करण, जय से कहते हैं ‘मुझे तू गलत लग रहा है’। इस पर जय कहते हैं ‘मुझे पता है मैं सही हूं, कोई सपोर्ट करे ना करे मुझे कोई लेनादेना नहीं है’। इसके बाद करण कहते है, ‘उसके जो बोला गया था उसने किया, लेकिन तुझे जो बोला गया था तुझसे वो नहीं हो रहा है’। करण की ये बात सुनकर जय इरिटेट हो जाते हैं और कहते हैं ‘तू चढ़ मत मेरे ऊपर’। अब देखना होगा कि जय और करण की दोस्ती ऐसे ही बरकरार रहेगी या इस दोस्ती में दरार आ जाएगी

You Might Also Like...

Sign Up for Our Newsletter

Subscribe now to get notified about Breaking News
from Live4India!