• 41 C
    New Delhi
बॉलीवुड Fashion

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी बन सकती है सुपर हिरोइन जानें वजह

( words)

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भले ही 16 साल की है, लेकिन इस ऐज में भी उनकी स्टाइल पर इतनी जबरदस्त पकड़ है कि कभी-कभी वह तो अपनी ही मां पर भारी पड़ जाती हैं। इस बार भी जब दोनों को एयरपोर्ट पर साथ में देखा गया, तो एक्ट्रेस से ज्यादा ध्यान उनकी स्टाइलिश कपड़े पहनी बेटी ही खींचती दिखी।

ब्राउन मिडी ड्रेस में रवीना

रवीना को एयरपोर्ट पर कैमर ब्राउन शेड की मिडी ड्रेस में देखा गया। इस स्ट्रैटकट आउटफिट में वी-नेकलाइन और बिशप स्लीव्स थीं। लुक को उन्होंने वाइट शूज और Christian Dior के टोट बैग के साथ स्टाइलिश फिनिशिंग टच दिया था।

बेटी का स्टाइलिश लुक

वहीं उनकी बेटी इस दौरान डिस्ट्रेस्ड जींस में दिखाई दी, जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलरका क्रॉप टॉप पहना था।

लेदर स्नीकर्स के साथ किया मैच

इस लुक को राशा ने लेदर के रेड ऐंड ब्लैक कॉम्बिनेशन वाले स्नीकर्स के साथ पेयर किया था। Nike के ये शूज इस स्टारकिड के फेवरिट हैं। वहीं उनके कंधे पर कलरफुल बैग था। इस लुक में राशा नो डाउट काफी कूल ऐंड स्टाइलिश लग रही थी।

स्टाइल गोल्स देती है राशा

अगर आप इस स्टारकिड के इंस्टाग्राम पेज को चेक करेंगे, तो इस बात में कोई शक नहीं रह जाएगा कि उनका हर लुक ऐसा होता है, जो स्टाइल गोल्स देता दिखता है।

मिनी ड्रेस में ब्यूटीफुल लुक

इस तस्वीर में राशा को ब्लैक कलर की फुल स्लीव्स की मिनी ड्रेस पहने देखा जा सकता है। इसमें वह कितनी प्रिटी लग रही थीं, इसे तो शायद हमें शब्दों में भी बयां करने की जरूरत न पड़े।

 

You Might Also Like...

Sign Up for Our Newsletter

Subscribe now to get notified about Breaking News
from Live4India!