• 41 C
    New Delhi
Sports India IPL 2021

WTC Final Match LIVE Streaming महामुकाबले की तैयारी

( words)

WTC Final Match LIVE Streaming: साउथैंप्टन के हैंपशायर बाउल में भारत और न्यूजीलैंड के बीच महामुकाबले की तैयारी जोरों पर हैं। टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पहली बार विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का आयोजन हो रहा है। ऐसे में ये मुकाबला खास है। अगर आप भी क्रिकेट प्रेमी हैं तो आपके लिए भी ये जानना जरूरी है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल कब और कहां लाइव देखा जा सकता है।

किन दो टीमों के बीच खेला जाएगा ICC WTC का फाइनल मैच?

 

भारत (India) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच WTC का फाइनल मैच शुक्रवार 18 जून से खेला जाएगा।

World Test Championship का फाइनल कहां खेला जाएगा?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच ICC WTC का फाइनल मैच साउथैंप्टन के हैंपशायर बाउल में खेला जाएगा।

India vs New Zealand WTC Final मैच कितने बजे से शुरू होगा?

भारत और न्यूजीलैंड की टीम के बीच ये मुकाबला भारतीय समय के अनुसार दोपहर 3 बजे से और लोकल यूके टाइम के मुताबिक मैच सुबह साढ़े 10 बजे से खेला जाएगा। चूंकि, ये मुकाबला टेस्ट मैच है, जो पांच दिन चलने वाला है। इस मुकाबले में टॉस ढाई बजे होगा। हर दिन मैच 3 बजे शुरू होगा। अगर बारिश खेल बिगाड़ती है तो फिर किसी दिन खेल जल्दी भी शुरू कराया जा सकता है।

WTC Final Match LIVE Telecast किस टीवी चैनल पर देख सकते हैं?

पहली बार आयोजित हो रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल, जो भारत और न्यूजीलैंड के बीच होना है, उसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में भी इस महामुकाबले की कमेंट्री आपको सुनने को मिलेगी। इतना ही नहीं, ये मुकाबला भारत के दृष्टिकोण से काफी अहम और बड़ा है। ऐसे में WTC के फाइनल मैच का लाइव प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर भी किया जाएगा।

ICC WTC Final Match LIVE Streaming कहां देख सकते हैं?

ICC World Test Championship 2021 के Final मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। वहीं, अगर आपको इस महामुकाबले से जुड़ी रोचक खबरों से रूबरू होना है तो आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं। यहां आपको विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर पढ़ने को मिलेगी।

You Might Also Like...

Sign Up for Our Newsletter

Subscribe now to get notified about Breaking News
from Live4India!