• 41 C
    New Delhi
India Food हॉलीवुड मनोरंजन दिल्ली

अंगूरी भाभी' से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं मनमोहन तिवारी की रियल लाइफ पत्नी..

( words)

Bhabi Ji Ghar Par Hai: एंड टीवी पर आने वाले सुपरहिट कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर है’ लंबे समय से लोगों को हंसा रहा है। ये शो बच्चों से लेकर बुर्जुग यानी हर उम्र के लोगों को हंसाने में कामयाब है। ये शो टीआरपी के मामले में भी काफी आगे रहता है। कानपुर की कहानी पर बेस्ड ये शो दो पड़ोसियों और उनके मोहल्ले के इर्द-गिर्द घूमती है। एक तरफ जहां विभूती नारायण अपनी पड़ोसन अंगूरी भाभी के दीवाने हैं। तो वहीं मनमो​हन तिवारी भी पड़ोसन 'गोरी मेम' यानी अनीता भाभी पर लट्टू बनें फिरते हैं।

इन चारों के अलावा शो का हर किरदार अपनी एक अलग ही छापा छोड़ता है। फिर चाहे वो, सक्सेना जी हो, हप्पू सिंह हो, पेलू रिक्शा वाला या फिर टीका और मल्खान हर किसी की अपनी एक अलग ही फैन फॉलोईंग हैं। हम शो में तो देखते हैं कि दोनों पड़ोसी अपनी अपनी पड़ोसन पर फिदा रहते हैं लेकिन क्या आपने कभी उनकी रियल लाइफ वाईफ को देखा है। अगर नहीं तो आज हम आपको मनमोहन तिवारी की असली पत्नी से मिलवाने जा रहे हैं जो दिखने में वाकई बेहद खूबसूरत हैं। तो चहिए जानते हैं उनके बारे में...

उन्होंने कई टीवी शोज के साथ कई फिल्मों में भी काम किया हैं। उनका जन्म 24 मार्च, 1966 को चंडीगढ़ में कालका के पास हुआ था। रोहिताश को बचपन से एक्टिंग का शौक था। उन्होंने साल 1997 में टीवी शो 'जय हनुमान' से डेब्यू किया था। इसे बाद वह साल 2001 में 'वीर सावरकर' फिल्म में नजर आए थे। यही नहीं इन्होंने थिएटर भी किया है।

रेखा वाकई बेहद ही खूबसूतर हैं। भले ही रेखा फिल्मों या टीवी शोज में एक्टिंग नहीं करती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी फनी और डांसिंग वीडियो शेयर करती रहती हैं। रेखा के कई ऐसे ही वीडियोज रोहताश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन वीडियोज में आप देख सकते हैं कि वह एक्टिंग के मामले में पति को बराबर की टक्कर देती हैं। वहीं रोहताश की दो प्यारी सी बेटियां भी हैं। एक का नाम गीति गौड़ और दूसरी का संगीति गौड़ है। रोहताश अपनी बेटियों के सा​थ भी कई मस्ती भरे पलों की वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

You Might Also Like...

Sign Up for Our Newsletter

Subscribe now to get notified about Breaking News
from Live4India!