• 41 C
    New Delhi
बॉलीवुड मनोरंजन दिल्ली

Khatron Ke Khiladi 11 : सापों से लिपटी निक्की तंबोली का रो रोकर हुआ बुरा हाल

( words)

फिल्म मेकर रोहित शेट्टी द्वारा होस्टेड शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11’ जल्द ही शुरू होने वाला है। पिछले डेढ़ महीने से साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही शो की शूटिंग भी पूरो ही चुकी है और कंटेस्टेंट्स अपने-अपने घर लौटने के लिए रवाना हो चुके हैं। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर इसके प्रोमोज़ भी शेयर करना शुरू कर दिए हैं। हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ फेम निक्की तंबोली का प्रोमो सामने आया है जिसमें वो बुरी तरह रोती और चीखती नज़र आ रही हैं।

प्रोमो में दिख रहा है कि रोहित शेट्टी, निक्की तंबोली को ‘चीखी तंबोली’ कहकर बुलाते हैं। इसके बाद निक्की वीडियो में सापों और कॉकरोज के साथ खतरनाक स्टंट करती दिख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस डर के मारे बुरी तरह रोती चिल्लाती दिख रही हैं, उन्हें देखकर अर्जुन बिजलानी की भी हवा खराब हो रही है। वीडियो से ही समझ आ रहा है कि स्टंट करने के दौरान निक्की का क्या हाल हुआ होगा। देखें प्रोमो।

 

ये होंगे टॉप 3..

टेली चक्कर की खबर के मुताबिक राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह और वरुण सूद ने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई है अब देखना होगा कि इन तीन में से कौन बाज़ी मारेगा और विजेता बनेगा। इनके साथ दिव्यांका त्रिपाठी और अर्जुन बिजलानी ने भी सेमी फाइनल्स में अपनी जगह बनाई थी, लेकिन आखिर में दोनों एलिमिनेट हो गए और टॉप 3 में जाने से चूक गए।

 

मगरमच्छ से खेलती दिखीं दिव्यांका त्रिपाठी...

हाल ही में कलर्स ने दिव्यांका त्रिपाठी का डराने वाला वीडियो शेयर किया था जिसमें वो एक मगरमच्छ को अपनी गोदी में सुलाते हुए नज़र आ रही हैं और उन्हें देखकर श्वेता तिवारी और आस्था गिल का बुरा हाल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि मगरमच्छ बड़े सुकून के साथ दिव्यांका के पैरों पर लेटा हुआ है और वो उन्हें ‘सुरमई अखिंयों से’ लोरी सुना रही हैं। हालांकि स्टंट के बारे में इस वीडियो में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

You Might Also Like...

Sign Up for Our Newsletter

Subscribe now to get notified about Breaking News
from Live4India!