Xiaomi ने खुलासा किया 100W फास्ट चार्जिंग तकनीक, 4000mAh की बैटरी मात्र 17 मिनट में चार्ज!!!

0
1

 

 

वे दिन गए जब चीनी कंपनियों ने पश्चिमी दिग्गजों की धज्जियां उड़ा दीं। पिछले कुछ वर्षों में, हुआवेई और श्याओमी जैसी चीन से निकलने वाली कंपनियों ने कई आधुनिक-आधुनिक नवाचारों का बीड़ा उठाया है जो आपके फोन के अंदर जाते हैं। और ऐसा लगता है कि भविष्य के लिए रुझान जारी रहेगा।

Xiaomi ने अभी खुलासा किया है कि उसने स्मार्टफोन के लिए 100W फास्ट चार्जिंग का सफलतापूर्वक परीक्षण किया है। Xiaomi के अध्यक्ष और सह-संस्थापक लिन बिन ने कुछ घंटों पहले एक वीबो पोस्ट के माध्यम से इस खबर का खुलासा किया। पोस्ट में, उन्होंने खुलासा किया कि कंपनी के इंजीनियर एक आश्चर्यजनक 100W फास्ट चार्जिंग प्राप्त करने में सक्षम थे, जो अनिवार्य रूप से 4000mAh की बैटरी को केवल 17 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज करता है! ओप्पो से सुपरवीओसी की तुलना में यह लगभग दोगुना है, जो वर्तमान में स्मार्टफोन के लिए बाजार में उपलब्ध सबसे तेज चार्जिंग तकनीक है।

कंपनी हमें यह दिखाने के लिए पर्याप्त थी कि ओप्पो के सुपरवीओसी केवल 65 प्रतिशत तक ही चार्ज कर सकती है जब तक कि डिस्प्ले पर Xiaomi मॉडल पूरी तरह से चार्ज नहीं किया गया था। वैसे, Xiaomi की 100W चार्जिंग तकनीक को सुपर चार्ज टर्बो कहा जा रहा है, कम से कम वीडियो के अनुसार।

 

दुर्भाग्य से, इस डेमो के अलावा, Xiaomi के लिन बिन ने प्रौद्योगिकी के बारे में कोई और जानकारी साझा नहीं की। इसलिए, अब बड़ा सवाल यह है कि क्या हम इसे निकट भविष्य में कभी भी देख पाएंगे। हम अभी भी Mi Mix 3 के असली उत्तराधिकारी (5 जी संस्करण के अलावा) से नहीं मिले हैं, इसलिए यह संभव है कि Mi Mix 4 इस तकनीक को घर के अंदर रख सके। दिलचस्प बात यह है कि कंपनी ने मिक्स 3model के अपडेट को आज छेड़ा है।