Xiaomi ने भारत के लिए लॉन्च की Mi प्रेसिजन स्क्रूड्राइवर किट…

0
1

 

श्याओमी फोन को खत्म करने के लिए ग्लोबल वीपी और भारत के एमडी, मनु कुमार जैन द्वारा इस्तेमाल किए गए एक ट्विटर टीज़र पोस्ट में Xiaomi Mi प्रेसिजन पेचकश।

Xiaomi ने भारत के लिए Mi प्रेसिजन स्क्रूड्राइवर किट लॉन्च का एक टीज़र पेश किया है। कंपनी के ग्लोबल वीपी और भारत के एमडी, मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट में Xiaomi फोन को हटाने के लिए एमआई प्रिसिजन स्क्रूड्राइवर का उपयोग करके लॉन्च को छेड़ दिया। कंपनी के पास चीन में सामान और IoT उत्पादों का बड़ा पोर्टफोलियो है। भारत में, कंपनी धीरे-धीरे अपने स्मार्ट होम और एक्सेसरी लाइनअप को Mi रोबोट वैक्यूम क्लीनर, Mi टूथब्रश, ट्रू वायरलेस ईयरबड्स और अन्य जैसे लॉन्च के साथ बढ़ा रही है।

Xiaomi India Twitter खाते ने पहली बार उत्पाद की झलक दिखाई, जो Mi इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर होने की संभावना है। आप वीडियो में देख सकते हैं। हालांकि ट्वीट में कुछ भी विशेष रूप से उल्लेख नहीं किया गया है। इसमें लिखा गया है, “कुछ ऐसे लोगों के लिए जो अपने कदम बढ़ाने और चीजों को ठीक करने के लिए आते हैं। उन लोगों के लिए एक उत्पाद जो #TakeControl को पसंद करते हैं।

इस बीच, कंपनी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कई रेडमी उपकरणों को लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। तैयारी के हिस्से के रूप में, कंपनी ने अघोषित उत्पादों को छेड़ना शुरू कर दिया है। पहला टीजर शेयर करने के लिए जैन ने ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने पुष्टि की कि Xiaomi इंडिया रेडमी ब्रांड के तहत एक नई उत्पाद श्रेणी का शुभारंभ “नोस्ट्रैट्सअट्रैच्ड” इवेंट में करेगा।

यह कार्यक्रम 26 मई, 2020 को दोपहर 12 बजे शुरू होता है। कंपनी को उस दिन बाजार में कई नए सामान लॉन्च करने की उम्मीद है। लॉन्च इवेंट के लिए एक समर्पित लैंडिंग पेज के लिंक के साथ ट्वीट भी आता है। यहां हम देख सकते हैं कि रेडमी टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स भी हैं। ये सूची में होने की संभावना है। आगामी Xiaomi उत्पाद के बारे में कुछ जानकारी से पता चलता है कि ये ब्लूटूथ तकनीक पर आधारित होंगे। उत्पाद को लंबी बैटरी जीवन और “कम विलंबता” और आवाज सहायक समर्थन के साथ पसीना प्रतिरोधी होने की संभावना है।