Xiaomi Black Shark 2 को प्रेशर सेंसिटिव सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है…

0
3

स्क्रीन भी बेहतर रंग सटीकता के साथ आता है और फुल एचडी + डिस्प्ले एचडीआर-सक्षम भी है।

हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 SoC द्वारा संचालित है।
श्याओमी ने आधिकारिक तौर पर अपने तीसरे गेमिंग स्मार्टफोन, ब्लैक शार्क 2 का अनावरण किया है और इसके साथ, हमें कुछ स्टेलर अपग्रेड मिलते हैं जहां यह सबसे अधिक प्रदर्शन और प्रदर्शन के लिए मायने रखता है।
नया Xiaomi Black Shark 2 6.39 इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन के साथ आता है जो सैमसंग द्वारा निर्मित किया गया है और घोषणा के अनुसार, इसमें विभिन्न अनुकूलन और इनपुट शामिल हैं जिन्होंने विलंबता को मात्र 43.5ms तक कम कर दिया है। वह सब कुछ नहीं हैं; स्क्रीन भी दबाव संवेदनशील है जो स्क्रीन पर बाएं और दाएं नियंत्रण को मैप करने में मदद करती है। यह आपको भौतिक बटन का उपयोग करने के बजाय स्क्रीन के माध्यम से अपने गेम का नियंत्रण प्राप्त करने की अनुमति देता है। उपर्युक्त परिवर्धन के अलावा, स्क्रीन में बेहतर रंग सटीकता भी है और पूर्ण HD + डिस्प्ले एचडीआर-सक्षम भी है। यह चमक 430 एनआईटी पर आंकी गई है और मोशन इंटरपोलेशन भी है जो टीवी पर उच्च फ्रेम दर के साक्षी है।
हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 SoC द्वारा संचालित है जो इस साल लॉन्च होने वाले फ्लैगशिप हैंडसेट के लिए आदर्श है। एक तरल कूल 3.0 वाष्प कक्ष है जो 14 डिग्री कम चिपसेट तापमान प्राप्त करने के लिए थर्मल की देखभाल करता है। चिपसेट को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज या 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ रखा गया है। 4000mAh की बैटरी हैंडसेट को जीवित रखती है और यह 27W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर द्वारा बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण का ध्यान रखा जाता है।
जहां तक ​​प्रकाशिकी चलते हैं, Xiaomi Black Shark 2 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राथमिक सेंसर 48MP पर एफ / 1.75 के एपर्चर मान के साथ दिया गया है। सेकेंडरी कैमरा 2X टेलीफोटो लेंस है और इसमें 12MP सेंसर है। फ्रंट-फेसिंग कैमरा 20MP पर रेट किया गया है।
Xiaomi Black Shark 2 चीन में लगभग 32,900 रुपये में बिक्री के लिए गया है। अब तक, कोई शब्द अभी तक नहीं आया है जब हैंडसेट भारत में अपना रास्ता बनाएगा।