Xiaomi Mi 9 हैंड्स ऑन: प्रीमियम कर्व्ड डिजाइन सस्ती कीमत से मिलता है!!!!

0
2

Xiaomi को मनी फ्लैगशिप के लिए अपने मूल्य के लिए जाना जाता है और परंपरा अपने नए लॉन्च के साथ जारी है, Xiaomi Mi 9. फोन हाल के दिनों में सबसे अच्छी दिखने वाली Xiaomi स्मार्टफोन में से एक है, क्योंकि कंपनी ने अपने पूर्ववर्ती की तुलना में फोन के डिजाइन को परिष्कृत किया है और इसे कई अलग-अलग रंग प्रकारों में पेश कर रहा है। हमें इस हैंड-ऑन के लिए ब्लू कलर वेरिएंट मिला है और यह वास्तव में प्रीमियम लगता है। अगर आपको लगता है कि Xiaomi फोन पहले प्रीमियम नहीं दिखता या महसूस नहीं करता है, तो जान लें कि यह फोन एक पायदान ऊपर की चीजें लेता है।

 

चूँकि हम notches के विषय पर हैं, हां, सामने वाले को एक notch की सुविधा है, लेकिन यह अपने आकर्षक ड्रॉप डिजाइन के कारण आंखों के लिए सुखद है। डिस्प्ले के नीचे अभी भी कुछ बेज़ेल्स हैं, इसलिए यह गैलेक्सी एस 10 + की तरह नए जमाने के नॉच-लेस और बेज़ेल-लेस फोन नहीं हैं। लेकिन यह निश्चित रूप से अच्छा दिखता है।

 

Xiaomi Mi 9 का पिछला हिस्सा ग्लास से बना है और यह गोरिल्ला ग्लास 5 द्वारा संरक्षित है। इसके फ्रंट में गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन है। पीठ पर नीला रंग सुंदर दिखता है और कहा जाता है कि रंग घुमावदार कांच के नीचे छिड़का हुआ है। पीछे की तरफ ग्लास के किनारे घुमावदार हैं, जो इसे पकड़ने के लिए वास्तव में आरामदायक बनाता है। पकड़ स्वाभाविक लगती है और एक हाथ से भी डिवाइस को पकड़ना काफी आसान है। लेकिन ध्यान दें कि ग्लास फोन को काफी फिसलन भरा बना देता है और आप संभवतः सुरक्षा की दृष्टि से फोन को कवर करने की स्थिति में हैं।

 

Xiaomi Mi 9 कैमरा उभार
इसके अलावा, उस कैमरा बम्प के बारे में बात करते हैं। ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल, जिसमें 48MP कैमरा सेंसर शामिल है, पीछे से काफी महत्वपूर्ण है। जान लें कि यह सतह को छूने वाले फोन का पहला भाग होगा, जिसका अर्थ है कि यह कुछ खुरदरी स्थितियों के अधीन होगा। हालाँकि, Xiaomi ने यह सुनिश्चित किया है कि कैमरा लेंस नीलमणि ग्लास का उपयोग करके खरोंच रहित रहेगा। फिर भी, व्यक्तिगत रूप से, मैं एक ऐसे मामले की तलाश करूँगा जो पीठ को खाली करता हो। वैसे, हमें इस तरह के प्रोट्रूइंग कैमरा मॉडल को नहीं झेलना पड़ सकता है। कहा जाता है कि ओप्पो के आगामी 10 एक्स जूम कैमरे में फ्लैट ट्रिपल कैमरा सेटअप है। यह 48MP के कैमरे के साथ भी आता है!
संबंधित: Xiaomi Mi 8 Pro को Mi 9 का Mi टर्बो मोड मिलता है, जो अनिवार्य रूप से MIUI के लिए एक एंटी-एजिंग फीचर है
कुल मिलाकर, यदि आप फोन की स्टाइलिंग और अंदर के हार्डवेयर से मेल खाते हैं, तो अद्भुत मूल्य टैग का उल्लेख नहीं करते, Xiaomi Mi 9 निश्चित रूप से इस वर्ष के लिए बाहर देखने वाला स्मार्टफोन है। इसमें नया स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर है जिसमें 12GB तक रैम (पारदर्शी संस्करण पर), एक ठोस ट्रिपल कैमरा सेटअप (48MP मुख्य + 12MP टेलीफोटो + 16MP चौड़े कोण), 6.4-इंच FHD + AMOLL डिस्प्ले और एक सभ्य 3300mAh की बैटरी है 27W फास्ट चार्जिंग और 20W फास्ट वायरलेस चार्जिंग भी। औसत बैटरी को छोड़कर, मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है, Mi 9 अन्य सभी पहलुओं में अच्छा करता है। $ 450 के शुरुआती मूल्य टैग के लिए, यह निश्चित रूप से एक चोरी है!


यह उल्लेखनीय है कि Xiaomi Mi 9 के Xiaomi की ओर से अंतिम फ्लैगशिप होने की संभावना है जो कि 3000 युआन ($ 450) से शुरू होगी। कंपनी के सीईओ ने हाल ही में खुलासा किया कि वह भविष्य में अपने उपयोगकर्ताओं को बेहतर घटक प्रदान करने के लिए अपने झंडे की कीमतों में थोड़ी वृद्धि करना चाहेगा। लेकिन अभी, इस कीमत पर, Xiaomi Mi 9 निश्चित रूप से हरा देने वाला स्मार्टफोन है।