Xiaomi Redmi 7A स्नैपड्रैगन 439, 4000mAh बैटरी, 13MP AI रियर कैमरा और बहुत कुछ के साथ…

0
1

उत्पाद शॉट्स और आधिकारिक चश्मा शीट से पता चलता है कि Redmi 7A Redmi 6A पर एक बड़ा अपग्रेड है। रेडमी के पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए हमें विश्वास है कि एंट्री-लेवल फोन बहुत जल्द भारतीय स्टोर्स पर छा जाएगा।

 

Redmi 7A की घोषणा चीन में।
Xiaomi उप-ब्रांड Redmi अभी तक Redmi 7A की कीमत का खुलासा नहीं कर पाया है।
Redmi 7A पिछले साल लॉन्च किए गए Redmi 6A को सफल बनाता है।
28 मई को Redmi K20 के लॉन्च से पहले, Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने Redmi 7A नामक एक एंट्री-लेवल फोन की घोषणा की है। जैसा कि नाम से पता चलता है कि Redmi 7A पिछले साल लॉन्च हुए Redmi 6A को सफल बनाता है। अब तक, Redmi 7A की घोषणा चीन में की गई है, लेकिन कंपनी के पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए हमारा मानना ​​है कि एंट्री-लेवल फोन बहुत जल्द भारतीय स्टोर्स को टक्कर देगा। विशेष रूप से, कंपनी द्वारा रेडमी 7 ए के पूर्ण चश्मे का खुलासा किया गया है लेकिन कीमत अभी भी एक रहस्य बनी हुई है। Redmi 7A की कीमत Redmi K20 के लॉन्च इवेंट में 28 मई को आधिकारिक होने की उम्मीद है।
उत्पाद शॉट्स और आधिकारिक चश्मा शीट से पता चलता है कि Redmi 7A Redmi 6A पर एक बड़ा अपग्रेड है। जहां तक ​​स्पेक्स की बात है तो Redmi 7A 5.45-इंच IPS LCD HD डिस्प्ले के साथ आता है और 18: 9 का आस्पेक्ट रेशियो प्रदान करता है। अफसोस की बात है कि रेडमी नोट 7, रेडमी नोट 7 प्रो और रेडमी 7 सहित अन्य रेडमी 7 श्रृंखला फोन के विपरीत, सभी नए रेडमी 7 ए में सभी पक्षों पर बहुत मोटी bezels शामिल हैं। फोन पर कोई निशान नहीं है। दिलचस्प बात यह है कि फोन पी 2 नैनो-कोटिंग के साथ आता है जो फोन के पानी के छींटे का सबूत बनाता है।
हार्डवेयर मोर्चे पर, Redmi 7A क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह एक अच्छी खबर है कि Redmi 6A के विपरीत Redmi 7A को पावर देने के लिए Redmi ने MediaTek चिपसेट का उपयोग नहीं किया है। याद करने के लिए, Redmi 6A एक MediaTek Helio A22 SoC के साथ आता है। Redmi 7A 4000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है। खैर, Redmi के इस फोन में दुख की बात है कि कोई टाइप सी सपोर्ट नहीं है। यूजर्स को फोन चार्ज करने के लिए माइक्रो USB पोर्ट का इस्तेमाल करना होगा। Redmi 7A में ट्रिपल कार्ड स्लॉट भी शामिल है जिसका उपयोग दो सिम कार्ड और एक माइक्रोएसडी कार्ड लगाने के लिए किया जा सकता है। स्टोरेज स्पेस को 256GB स्टोरेज तक बढ़ाया जा सकता है।
जहां तक ​​कैमरा सेटअप का सवाल है, Redmi 7A बैक पैनल पर 13MP AI आधारित कैमरा और फ्रंट में 5MP सेल्फी शूटर है। Redmi 7A के रियर कैमरा सेटअप में AI सौंदर्यीकरण जैसे कई कैमरा फीचर शामिल हैं। फ्रंट कैमरा भी AI ब्यूटी कैमरा, AI बैकग्राउंड ब्लर जैसे कई AI आधारित कैमरा फीचर्स के साथ आता है और AI फेस अनलॉक को सपोर्ट करता है। Redmi 7A पर फेस अनलॉक सपोर्ट देखने के लिए खुशी है। विशेष रूप से, कोई रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है जैसा कि रेडमी 6 ए के साथ भी था।
जैसा कि लेख की शुरुआत में बताया गया है, Xiaomi Redmi Redmi 7A की कीमत का खुलासा करना अभी बाकी है। Redmi 7A की आधिकारिक कीमत 28 मई को Redmi K20 के लॉन्च इवेंट में सामने आएगी।